'राधा कृष्ण' के कान्हा ने गुलेल से कुछ ऐसे उड़ाया बोतल का ढक्कन, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

Radha Krishn: टीवी सीरियल 'राधा कृष्ण (Radha Krishn)' के एक्टर सुमेध मुदगलकर (Sumedh Mudgalkar) ने पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज. हैरान कर देगा उनका गुलेल और फूल के इस्तेमाल वाला वीडियो.

'राधा कृष्ण' के कान्हा ने गुलेल से कुछ ऐसे उड़ाया बोतल का ढक्कन, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

'राधा कृष्ण (Radha Krishn)' के सुमेध ने गुलेल से उड़ाया बोतल का ढक्कन

खास बातें

  • सुमेध ने गुलेल से उड़ाया बोतल का ढक्कन
  • टेलीविजन एक्टर ने पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज
  • सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

स्टार भारत के पॉपुलर टीवी सीरियल 'राधा कृष्ण (Radha Krishn)' के कान्हा भी इंटरनेशनल चैलेंज की दौड़ में शामिल हो गए हैं, और कान्हा ने अपनी गुलेल और फूल से ऐसा करिश्मा कर दिखाया है कि अच्छे-अच्छों के होश फाख्ता हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉटल कैप चैलेंज (#BottleCapChallenge) ट्रेंड कर रहा हैं. 'राधा कृष्ण' (Radha Krishn) के एक्टर सुमेध वासुदेव मुदगलकर (Sumedh Vasudev Mudgalkar) ने इस चैलेंज को पूरा किया है. इसका वीडियो सुमेध ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. सुमेध ने बिल्कुल ही अलग अंदाज में बॉटल कैप चैलेंज को पूरा किया है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कपिल देव ने पहने ऐसे कपड़े, बॉलीवुड एक्टर बोला- रणवीर की बायोपिक पर काम कर रहे हैं...

एक्टर सुमेध मुदगलकर (Sumedh Mudgalkar) इस वीडियो में राउंड किक से नहीं बल्कि अपनी गुलेल से बोतल के ढक्कन पर निशाना साध रहे हैं. दिलचस्प यह है कि गुलेल में पत्थर नहीं बल्कि फूल है. वायरल हो रहे इस वीडियो में सुमेध कृष्ण के कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं. सुमेध ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर करते हुए कहा, 'हमने इस कृष्ण के स्टाइल में पूरा किया.'

वीकेंड पर भी काम करती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर #BottleCapChallenge खूब ट्रेंड कर रहा है. इस चैलेंज में व्यक्ति को राउंड किक से बोतल को बिना गिराए उसका ढक्कन खोलना होता है. बॉलीवुड सेलेब्स में से अक्षय कुमार (Akshay Kumar), गोविंदा, सुनील ग्रोवर और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी इस चैलेंज को पूरा करते नजर आए थे. फिलहाल एक्टर सुमेध मुदगल्कर अपने फेमस शो 'राधा कृष्ण' में मल्लिका सिंह के साथ काम कर रहे हैं. 2018 से शुरू हुआ ये शो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...