NDTV Khabar

ये है रोडीज फेम रघु की नई गर्लफ्रेंड, दो महीने पहले लिया था तलाक

एमटीवी पर आने वाले रिएलिटी शो रोडीज में जज की भूमिका से मशहूर हुए रघु राम इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं, क्योंकि दो महीने पहले अपनी पत्नी से अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर नई गर्लफ्रेंड के साथ फोटो पोस्ट की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये है रोडीज फेम रघु की नई गर्लफ्रेंड, दो महीने पहले लिया था तलाक

रघु राम और उनकी नई गर्लफ्रेंड नताली

खास बातें

  1. रघु ने नई गर्लफ्रेंड से मिलाया
  2. लिखा इमोशनल मैसेज
  3. दो महीने पहले लिया था तलाक
नई दिल्ली: एमटीवी पर आने वाले रिएलिटी शो रोडीज में जज की भूमिका से मशहूर हुए रघु राम इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं, क्योंकि दो महीने पहले अपनी पत्नी से अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर नई गर्लफ्रेंड के साथ फोटो पोस्ट की है. इस पोस्ट में वह अपनी गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो के साथ दिख रहे हैं और साथ में रोमांटिक लाइनें भी लिखीं. रघु ने पोस्ट पर लिखा, नताली डि लुसियो तुमने एक बार मुझसे कहा था कि मुझे चमत्कार पर भरोसा करना चाहिए. फिलहाल, अब यह तुम्हारे लिए प्रूफ है. तुम मेरे आज से एक साल पहले आई... और मुझमें सबकुछ बदलाव आ गए. 

Roadies के रघु राम 12 साल बाद पत्नी से हुए अलग, ऐसे किया Divorce का ऐलान कि पोस्ट हो गई Viral

टिप्पणियां
रघु ने आगे लिखा कि '' मैं प्यार महसूस करने लगा... मैं खुशियां और उम्मीदें भी महसूस करने लगा. यह सब सिर्फ तुम्हारी वजह से हुआ. पिछले एक साल में प्यार, हंसी और एडवेंचर से भरा काफी सुंदर समय बीता. हैप्पी एनिवर्सरी, बेबी! ऐसे जादू पर भरोसा रखता रहूंगा और ऐसे ही खुश रहूंगा. आई लव यू.'' बता दें कि रघु राम और सुगंधा गर्ग की शादी 2 फरवरी 2006 में हुई थी, 12 साल बाद कानूनी तौर पर दोनों ने 29 जनवरी, 2018 को तलाक लिया. 
 

रघु राम टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. इसके अलावा उन्होंने कुछ फिल्‍मों और शॉर्ट फिल्‍मों में भी काम किया हैं. वहीं, सुगंधा गर्ग 'जाने तू या जाने न', 'तेरे बिन लादेन' और 'माई नेम इज खान' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. रघु और सुगंधा ने साल 2006 में शादी की थी और 2016 में इन्होंने अलग होने की घोषणा की थी. अलगाव के दो साल बाद इनका कानूनी तौर पर तलाक हुआ. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement