रश्मि और देवोलीना की बिग बॉस में दोबारा एंट्री पर खुश नहीं दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, दिए ऐसे एक्सप्रेशंस- देखें Video

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) की दोबारा बिग बॉस (Bigg Boss) में एंट्री पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने दिया ऐसा रिएक्शन- देखें VIDEO

रश्मि और देवोलीना की बिग बॉस में दोबारा एंट्री पर खुश नहीं दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, दिए ऐसे एक्सप्रेशंस- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का प्रोमो वीडियो वायरल

खास बातें

  • रश्मि और देवोलीना की बिग बॉस में हुई दोबारा एंट्री
  • खुश नहीं दिखे सिद्धार्थ शुक्ला
  • दिया ऐसा एक्सप्रेशन
नई दिल्ली:

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) की बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में दोबारा एंट्री हो चुकी है. दोनों कंटेस्टेंट्स की एंट्री पर जहां सभी घर वाले खुश दिखे तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) खुश नहीं दिखे. बिग बॉस के आने वाले एपिसोड के प्रोमो में देखा जा सकता है कि रश्मि देसाई और  देवोलीना भट्टाचार्य की एंट्री पर सिद्धार्थ शुक्ला ज्यादा खुश नजर नहीं आए. इस शो का यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ब्रेक डांस, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बीच घर में अब तक काफी मतभेद रहे हैं. दोनों हमेशा किसी ना किसी बात पर एक दूसरे झगड़ते नजर आए हैं. अब रश्मि देसाई की दोबारा एंट्री के बाद दोनों के बीच मतभेद होने की उम्मीद फिर से बढ़ गई है. दर्शक वैसे भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी करते हैं. शो का प्रोमो वीडियो कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. प्रोमो देखने के बाद लोगों के बीच आने वाले एपिसोड का क्रेज बढ़ता दिख रहा है.

Video: कपिल शर्मा के शो में गोविंदा को लेकर कृष्णा अभिषेक का खुलासा, कहा- खुद का मामा होकर भी...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss) ने दो हप्तों के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था. उन्हें घर में हिंसक होने के लिए यह सजा मिली थी. वहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) घर से बेघर हुई थीं, लेकिन उन्हें दोबारा घर में आने का मौका मिला है. अब देखना होगा कि ये दोनों कंटेस्टेंट्स इस मौके को कैसे भूना पाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...