रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका ने पहले खाया अंडा-ब्रेड और मैगी, फिर लगीं हवा में उड़ने- देखें Video

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की बहन ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) इन दिनों बिग बॉस हाउस में हैं. लेकिन यूट्यूब पर ज्योतिका दिलैक का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है.

रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका ने पहले खाया अंडा-ब्रेड और मैगी, फिर लगीं हवा में उड़ने- देखें Video

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की बहन ज्योतिका (Jyotika Dialik) का वीडियो

खास बातें

  • यूट्यूबर हैं ज्योतिका दिलैक
  • रुबीना दिलैक की हैं बहन
  • इन दिनों हैं बिग बॉस 14 में
नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की बहन ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) इन दिनों बिग बॉस हाउस में हैं. ज्योतिका दिलैक बिग बॉस की कंटेस्टेंट नहीं हैं बल्कि वह फैमिली वीक के लिए घर के अंदर आई हुई हैं. वह रुबीना दिलैक के सपोर्ट के तौर पर हैं. वहीं खबर आ रही है कि अभिनव शुक्ला मिडवीक एविक्शन में घर से बाहर हो गए हैं. लेकिन बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की इस सारी उथल-पुथल के बीच ज्योतिका का एक वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है. 

Rubina Dilaik की बहन ज्योतिका ने शेयर किया Video, बर्फीले तूफान में ठंड से यूं कांपती आईं नजर

इस वीडियो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की बहन ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) पैराग्लाइडिंग के लिए जाने वाली हैं. लेकिन इसके लिए वह एक लंबी भूमिका तैयार करती हैं, और पैराग्लाइडिंग पर जाने से पहले अच्छा-खासा नाश्ता करती हैं. यह वीडियो सोलांग वैली का है. ज्योतिका एक यूट्यूबर हैं और वह ट्रैवल को लेकर वीडियो बनाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) पहले पूरे इलाके को घूमाती हैं और उसके बाद वह पहले अंडा-ब्रेड खाती हैं. फिर वह जायकेदार पहाड़ों पर मिलने वाली मैगी का भी मजा लेती है. इस वीडियो पर खूब कमेंट आ रहे हैं और एक कमेंट में लिखा गया है, ' खूबसूरत दर्शन. BB14 में आपको देखना अच्छा लगा. रूबी को इसकी जरूरत थी. आपका रोना हम सबको भी रुला गया.' जहां वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं, वहीं ज्योतिका दिलैक के 2 लाख 93 हजार सब्स्क्राइबर्स यूट्यूब पर हैं.