Bigg Boss 11: सलमान खान नहीं बल्कि ये लेकर आएंगी बिग बॉस की चटपटी गॉसिप्स

फनी शॉपकीपर गौरव गेरा अब पिंकी पड़ोसन बन टीवी पर वापसी कर रहे हैं. ये बिग बॉस के घर की सारी गॉसिप्स दर्शकों तक पहुंचाएंगे.

Bigg Boss 11: सलमान खान नहीं बल्कि ये लेकर आएंगी बिग बॉस की चटपटी गॉसिप्स

मिलिए 'बिग बॉस' की पिंकी पड़ोसन से...

खास बातें

  • 'बिग बॉस 11' में पिंकी पड़ोसन बनेंगे गौरव गेरा
  • घर के अंदर की सारी गॉसिप्स दर्शकों तक पहुंचाएंगी पिंकी पड़ोसन
  • 1 अक्टूबर से शुरू होगा 'बिग बॉस सीजन 11'
नई दिल्ली:

1 अक्टूबर से टीवी के सबसे पॉपुलर और विवादित शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन का आगाज होने वाला है. शो में हिस्सा लेने वाले कई प्रतिभागियों का नाम सामने आया है, लेकिन अब तक किसी नाम का ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं हुआ है. शो के प्रोमो में सलमान खान पहले ही बता चुके हैं कि इसमें घरवालों के साथ-साथ पड़ोसी भी होंगे. हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया है, इसमें दर्शकों को पिंकी पड़ोसन से मिलवाया गया है. फनी शॉपकीपर गौरव गेरा अब पिंकी पड़ोसन बन टीवी पर वापसी कर रहे हैं. इन्हें बिग बॉस के घर की सारी गॉसिप्स दर्शकों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी दी गई है.

पढ़ें: Bigg Boss 11 के लिए इतनी फीस ले रहे सलमान खान, सुनकर रह जाएंगे दंग!

इस एक मिनट के वीडियो में पिंकी ये भी बताती हैं कि उन्‍हें बिग बॉस से ऑफर आया है और वे इस विवादास्‍पद शो के अनसेंसर्ड हिस्‍से को दर्शकों को बताने वाली हैं. वीडियो में गौरव गेरा पिंक कलर की साड़ी लुक में दिख रहे हैं और खुद को पिंकी पड़ोसन बता रहे हैं.
 

 

Meet #PinkyPadosan! She's got all the neighborhood gossip & more! #BB11 @gauravgera

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि बिग बॉस सीजन 11 बहुत यूनिक होने वाला है. सलमान खान बिग बॉस के जरिए छोटे पर्दे पर दस्तक देने को तैयार हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, 11वें सीजन के हर एपिसोड के लिए सलमान खान 11 करोड़ रु. की फीस लेंगे. सलमान हफ्ते में दो एपिसोड शूट करते हैं, इस लिहाज से देखा जाए तो वे हर हफ्ते 22 करोड़ कमा लेंगे.

 VIDEO: 'भूमि' के स्टार्स से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com