सलमान खान ने ‘The kapil Sharma Show’ शुरू होने से पहले किया यह ट्वीट, फैंस ने दिया यूं रिएक्शन

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) छोटे परदे पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ वापसी करने को तैयार हैं. कपिल शर्मा को उनके कॉमेडी शो की वापसी को लेकर चारों ओर से बधाइयां मिल रही हैं. अब इस कड़ी में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की भी नाम जुड़ गया है.

सलमान खान ने ‘The kapil Sharma Show’ शुरू होने से पहले किया यह ट्वीट, फैंस ने दिया यूं रिएक्शन

सलमान खान (Salman Khan) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो के लिए किया ट्वीट

खास बातें

  • सलमान खान ने कपिल शर्मा को दी बधाई
  • 'द कपिल शर्मा शो' के लिए किया यह ट्वीट
  • 29 दिसंबर से शुरू हो रहा है कपिल का शो
मुंबई:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) छोटे परदे पर ‘द कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी करने को तैयार हैं. कपिल शर्मा को उनके कॉमेडी शो की वापसी को लेकर चारों ओर से बधाइयां मिल रही हैं. अब इस कड़ी में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की भी नाम जुड़ गया है. सलमान खान (Salman Khan) ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के बारे में ट्विटर पर लिखा, “ इस वीकेंड की अलग ही बात है, क्योंकि आपके साथ होंगे कपिल शर्मा. मस्ती और इंटरटेनमेंट से भरा, देखिए द कपिल शर्मा शो आज से हर शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे सिर्फ सोनी टीवी पर.” सलमान खान के इस ट्वीट के बाद फैंस ने भी रिएक्शन दिया है. सलमान खान (Salman Khan) से अपने और अपने शो की तारीफ सुनना निश्चित तौर पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के लिए एनर्जी बूस्टर साबित होगा. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो (The Kapil Sharma Show) फिर से दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है. 

Salman Khan Video: सलमान खान को इम्प्रेस करने के लिए इस बच्चे ने किया ऐसा डांस, हंस-हंसकर लोटपोट हुए भाईजान

 

 

इस बार कपिल शर्मा के अलावा इस शो में भारती सिंह (Bharti Singh), कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), कीकू शारदा (Kiku Sharda), रॉशेल राव (Rochelle Rao) और सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) भी नजर आएंगे. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' पर सलमान खान (Salman Khan) अपने भाइयों और पापा के साथ नजर आएंगे. शो पर फिल्म ‘सिंबा' की टीम भी मेहमान होगी. 'सिम्बा' की टीम से सोनू सूद (Sonu Sood), रोहित शेट्टी (Rohit Shetty), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) कपिल शर्मा के साथ मौजूद रहेंगे. इससे पहले खबर आई थी कि कपिल शर्मा के इस शो में रणवीर सिंह ने उनकी दीपिका पादुकोण के नाम पर खूब खिंचाई की थी.

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के साथ नजर आएंगे ये 5 दिलचस्प कैरेक्टर, देखें Video

 

 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की छोटे परदे पर वापसी को लेकर बीते दिनों टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) काफी इमोशनल हो गई थीं. उन्होंने कपिल के बारे में बात करते हुए कई चीजें शेयर की थीं. भारती सिंह (Bharti Singh) ने लंबे वक्त तक कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ काम किया है और अब वह एक बार फिर उन्हीं के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. अब उम्मीद है कि कपिल शर्मा पहले की ही तरह दर्शकों को अपनी कॉमिक टाइमिंग से खूब हंसाएंगे.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...