मौका देख बिग बॉस के घर में घुसे सारा और कार्तिक, सलमान खान के हर सीक्रेट से उठाया पर्दा... देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) मौका देख घुस गए बिग बॉस के घर में और सलमान खान (Salman Khan) से जुड़े खोले कई राज...

मौका देख बिग बॉस के घर में घुसे सारा और कार्तिक, सलमान खान के हर सीक्रेट से उठाया पर्दा... देखें Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान ने की बिग बॉस के घर में एंट्री

खास बातें

  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल
  • सलमान की गैरमौजूदगी में सारा- कार्तिक ने बिग बॉस हाउस में की एंट्री
  • सारा और कार्तिक ने दिखाई बिग बॉस के घर की अनदेखी सीक्रेट जगह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सलमान खान की गैरमौजूदगी में बिग बॉस (Bigg Boss) के घर पर अपना कब्जा जमा लिया और उसके बाद उन्होंने जो किया, वह दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प था. दरअसल, बिग बॉस के हाउस (Bigg Boss House) पर अपना पूरी तरह कब्जा करने के बाद सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने बिग बॉस हाउस के लगभग सभी सीक्रेट जगहों से पर्दा उठाया. साथ ही दोनों ने सलमान खान (Salman Khan) का कमरा और उनका जिम तक दर्शकों को दिखाया. बिग बॉस में सारा और कार्तिक की इस मस्ती का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

नेहा कक्कड़ के नए अंदाज ने TikTok पर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें, एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बिग बॉस हाउस में अपनी फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने घर की ऐसी जगहों को दिखाया, जिसे देख दर्शक भी हैरान रह गए. बिग बॉस के इस वीडियो को कलर्स टीवी  के ट्विटर एकाउंट द्वारा फैन्स के साथ शेयर किया गया है.

नोरा फतेही ने रैपर बादशाह को दिन में दिखाए तारे, डरा-डराकर किया बुरा हाल- देखें Video

इस वीडियो में कार्तिक (Kartik Aaryan) सारा (Sara Ali Khan) बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस की सभी सीक्रेट जगह फैन्स को दिखा रहे हैं. सारा और कार्तिक इस वीडियो में बता रहे हैं कि घरवाले जिसको सीसा समझते हैं, उनके पीछे दरअसल, कैमरा लगा हुआ है. साथ ही दोनों मिलकर सलमान खान का कमरा और उनका जिम भी दिखा रहे हैं. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के इस मजेदार वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)