'कांटा लगा' गर्ल लॉकडाउन में बनीं अपने पापा की हेयर स्टाइलिस्ट, यूं बाल काटती आईं नजर... देखें Video

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पापा के बाल काटती नजर आ रही हैं.

'कांटा लगा' गर्ल लॉकडाउन में बनीं अपने पापा की हेयर स्टाइलिस्ट, यूं बाल काटती आईं नजर... देखें Video

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शेफाली जरीवाला का वीडियो हुआ वायरल
  • 'कांटा लगा' गर्ल बनीं अपने पापा की हेयरस्टाइलिस्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' की चर्चित कंटेस्टेंट और 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) शो के बाद भी काफी सुर्खियों में हैं. लॉकडाउन में वह अकसर अपने फोटो और वीडियो के जरिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शेफाली (Shefali Jariwala Video) अपने डैड के बाल काटती नजर आ रही हैं. वीडियो को उनके पति पारस त्यागी बना रहे हैं. वीडियो में पारस (Paras Tyagi) बता रहे हैं कि शेफाली ने एक दिन पहले उनके बाल भी काटे थे, हालांकि, वह उसका वीडियो बनाना भूल गए थे. 


हालांकि, वीडियो में शेफाली (Shefali Jariwala) के डैड ये सोचकर डर रहे हैं कि कहीं वह उनके कान ना काट दें. वीडियो को शेयर करते हुए शेफाली जरीवाला ने कैप्शन में लिखा, "मेरे हैंडसम पापा के पीछे, उनकी हेयर स्टाइलिस्ट बेटी है." शेफाली जरीवाला और उनके पापा के इस क्यूट वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हाल ही में शेफाली ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिन्हें शेयर करते हुए वह बता रही हैं, उन्हें उनका स्टेज पर जाना बहुत याद आ रहा है.  

बता दें कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने 'कांटा लगा (Kanta Laga)' गाने से धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने में उनका डांस तो जबरदस्त था ही, साथ ही लोगों ने उनका अंदाज भी काफी पसंद किया था. इसके बाद वह अपने पति पराग के साथ 'नच बलिए 5' में भी नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में आने से पहले ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज 'बेबी कम ना' में भी अपना किरदार निभाया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में अपना कदम रखा, जहां उन्होंने अपने बेबाक अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com