'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला पहुंची मुंबई एयरपोर्ट, बोलीं- ऐसा लग रहा है कि सब निर्जीव....

'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने भी हाल ही में ट्रेवल किया. साथ ही शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने मुंबई एयरपोर्ट्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं.

'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला पहुंची मुंबई एयरपोर्ट, बोलीं- ऐसा लग रहा है कि सब निर्जीव....

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का पोस्ट वायरल

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान डोमेस्टिक फ्लाइट्स को शुरू तो कर दिया गया है लेकिन एयरलाइन कंपनियां इस दौरान काफी सावधानी बरत रही हैं. सेलेब्स भी मजबूरी में इस दौरान फ्लाइट्स से सफर कर रहे हैं.  बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की चर्चित कंटेस्टेंट और 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने भी हाल ही में ट्रेवल किया. साथ ही शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने मुंबई एयरपोर्ट्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. उन्होंने फोटो पोस्ट कर यह भी फैन्स को बताया कि लॉकडाउन के दौरान एयरपोर्ट का क्या हाल है.

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा: "...ऐसा लग रहा है कि निर्जीव हो गया है... ये एक बहुत ही मायूसी भरा ट्रैवल एक्सपीरियंस रहा है. ना कोई हग, ना कोई किस, ना ही कोई उत्साह... सिर्फ डर. मैं ईश्वर से दुआ करता हूं कि सब कुछ बहुत जल्द सामान्य हो जाए. लेकिन फिर थोड़ी हैरानी होती है और लगता है कि शायद यही नया सामान्य जीवन है. और हमें इसे स्वीकार करने की जरूरत है. उम्मीद करती हूं कि ऐसा नहीं हो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने 'कांटा लगा (Kanta Laga)' गाने से धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने में उनका डांस तो जबरदस्त था ही, साथ ही लोगों ने उनका अंदाज भी काफी पसंद किया था. इसके बाद वह अपने पति पराग के साथ 'नच बलिए 5' में भी नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में आने से पहले ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज 'बेबी कम ना' में भी अपना किरदार निभाया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में अपना कदम रखा, जहां उन्होंने अपने बेबाक अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरीं.