Video: शेफाली जरीवाली के पति पराग त्यागी ने आसिम को दी पीटने की धमकी, तो फैन्स ने मुंबई पुलिस को कर दिया टैग

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की प्रतियोगी शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) के पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) को पीटने की धमकी दी है.

Video: शेफाली जरीवाली के पति पराग त्यागी ने आसिम को दी पीटने की धमकी, तो फैन्स ने मुंबई पुलिस को कर दिया टैग

पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) को दी धमकी

खास बातें

  • पराग त्यागी ने आसिम को दी पीटने की धमकी
  • फैन्स ने मुंबई पुलिस से कर दिया टैग
  • शेफाली जरीवाली के पति हैं पराग त्यागी
नई दिल्ली:

देश का सबसे बड़ा टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की प्रतियोगी शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) के पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने शो के एक अन्य प्रतिभागी आसिम रियाज (Asim Riaz) द्वारा उन्हें 'नल्ला' कहने पर धमकाया है. शो के नवीनतम एपिसोड में रियाज ने यह टिप्पणी की है. पराग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने 'नल्ला' वाली टिप्पणी को लेकर आसिम को धमकाया. उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

पराग त्यागी (Parag Tyagi) वीडियो में वह गुस्से में यह कहते हुए दिख रहे हैं, "अगर तुम लकी रहे तो मैं तुम्हें 'बिग बॉस' के घर में मिलूंगा, नहीं तो मैं तुमसे (Asim Riaz) बाहर मिलने के लिए बेचैनी से इंतजार कर रहा हूं." इसके अलावा पराग ने शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) की हाल ही में कप्तानी कार्य के दौरान के लिए प्रशंसा की और उन्हें बाघिन करार दिया. हालांकि, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई और आसिम को खुली धमकी देने के लिए पराग के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस के साइबर सेल को टैग किया.

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया सुसाइड, 'दिल तो हैप्पी है जी' में आईं थीं नजर...

एक ने लिखा, "आसिम रियाज (Asim Riaz)को धमकाने के लिए तुम्हें शर्म आनी चाहिए पराग त्यागी (Parag Tyagi)." दूसरे ने लिखा, "मुंबई पुलिस इस वीडियो को देखें. पराग त्यागी क्या कह रहा है. हम इसे नहीं सहेंगे.. कुछ कार्रवाई करें..हैशटैग मुंबई पुलिस." आसिम के भाई उमर रियाज ने भी पराग पर निशाना साधते हुए कहा, "अपनी पत्नी का समर्थन करना एक बात है और आपको यह करना भी चाहिए, लेकिन मेरे भाई को खुलकर धमकाना, वह भी दूसरी बार, इसे अब मजाक में नहीं लिया जा सकता. कलम की ताकत हाथ की ताकत से अधिक है, सर."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...