Shehnaaz और Sidharth को साथ देख फोटोग्राफर ने कहा 'हाथ पकड़ लो दोनों' तो यूं मिला करारा जवाब- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को साथ देख फोटोग्राफर्स कहते हैं कि आप हाथ पकड़ लो एक-दूसरे का. फोटोग्राफर की बात सुनकर शहनाज गिल ने उन्हें जबरदस्त जवाब भी दिया.

Shehnaaz और Sidharth को साथ देख फोटोग्राफर ने कहा 'हाथ पकड़ लो दोनों' तो यूं मिला करारा जवाब- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने दिया फोटोग्राफर को जबरदस्त जवाब

खास बातें

  • शहनाज और सिद्धार्थ को साथ देख फोटोग्राफर ने कहा कि हाथ पकड़ लो
  • शहनाज गिल ने दिया फोटोग्राफर को जबरदस्त जवाब
  • शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. दोनों हाल ही में एक साथ शूटिंग के लिए पंजाब गए थे, जहां से उनका वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वहीं, हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक और वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें दोनों एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. इसमें शहनाज गिल और सिद्धार्थ को साथ देख फोटोग्राफर्स कहते हैं कि आप हाथ पकड़ लोग एक-दूसरे का. फोटोग्राफर की बात सुनकर शहनाज गिल ने उन्हें जबरदस्त जवाब भी दिया.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में दोनों एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्हें देख फोटोग्राफर्स वहां पहुंच जाते हैं और उनसे कहते हैं, "साथ आ जाओ दोनों, हाथ पकड़ लो एक-दूसरे का." फोटोग्राफर की यह बात सुनकर शहनाज कहती हैं, "क्यों हाथ पकड़ लें, मजे ले रहे हैं..." शहनाज गिल फोटोग्राफर की बातों का हंसते हुए जवाब देती हैं. इसके अलावा भी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला फोटोग्राफर्स से खूब बातें करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी को बिग बॉस 13 में खूब पसंद किया गया था. बिग बॉस 13 के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने सुर्खियां बटोरने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी. बिग बॉस के बाद उनका एक गाना भी रिलीज हुआ था, जिसमें उनकी केमिस्ट्री काफी कमाल की लग रही थी. बता दें कि बिग बॉस से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी की दुनिया में अपनी एक्टिंग से भी जबरदस्त पहचान बनाई थी. वहीं, शहनाज गिल ने भी पंजाब में अपने गानों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.