राखी सावंत कहने पर हिंदुस्तानी भाऊ पर खूब भड़की थीं शहनाज गिल, अब चल पड़ीं उनकी ही राह पर

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को हिंदुस्तानी भाऊ ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) कहा था. जिस पर शहनाज गिल ने खूब हंगामा मचाया था. लेकिन दिलचस्प यह है कि अब वह भी राखी सावंत की तरह भी स्वयंवर करने जा रही हैं.

राखी सावंत कहने पर हिंदुस्तानी भाऊ पर खूब भड़की थीं शहनाज गिल, अब चल पड़ीं उनकी ही राह पर

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की राह पर निकलीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

खास बातें

  • राखी सावंत की राह पर निकल पड़ीं शहनाज गिल
  • बिग बॉस के बाद स्वयंवर में आएंगी नजर
  • 15 फरवरी को होगा 'बिग बॉस 13' का फिनाले
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अभी बिग बॉस (Bigg Boss 13) की विजेता बनने की रेस में शामिल हैं. लेकिन बिग बॉस हाउस के अंदर ही उन्हें नया शो मिल गया है. कल के एपिसोड में शहनाज गिल के स्वयंवर का ऐलान हो गया है. शहनाज गिल का नया शो 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)' 17 फरवरी से शुरू होने जा रहा है, और इसमें उनसे शादी करने के छह दावेदार होंगे. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि शो में शहनाज गिल को हिंदुस्तानी भाऊ ने राखी सावंत कहा था. जिस पर शहनाज गिल ने खूब हंगामा मचाया था. लेकिन दिलचस्प यह है कि अब वह भी राखी सावंत की तरह भी स्वयंवर करने जा रही हैं.

सनी लियोन अब दर्शकों को हंसाती नजर आएंगी, कॉमेडी वेब सीरीज में हुईं शामिल

राखी सावंत (Rakhi Sawant) 2006 में बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आई थीं, और उन्होंने हंगामाखेज पारी खेली थी. राखी सावंत टॉप 4 फाइनलिस्ट में भी शामिल हुई थीं. लेकिन फिनाले से पहले घर से बाहर हो गई थीं. इसके बाद 2009 में राखी का स्वयंवर हुआ था, और उन्होंने 2 अगस्त 2009 को कनाडा के एलेश को अपना अपना पार्टनर चुना था. यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका था. हालांकि राखी सावंत ने यह भी बताया कि पैसे की वजह से एलेश से एंगेज हुई थीं.

बिग बॉस के बाद होगा शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर, 'मुझसे शादी करोगे' होगा शो का नाम

कलर्स चैनल के मुताबिक, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के इस शो का नाम 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) होगा. बताया जा रहा है कि दोनों के साथ स्वयंवर को 6 दावेदार भी नजर आएंगे और सभी एक ही घर में रहेंगे. मशहूर होस्ट मनीष पॉल इस शो के ऑडिशन राउंड को होस्ट करेंगे. इस खबर के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

देखें वीडियो -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...