शहनाज गिल को इस कंटेस्टेंट ने कहा, 'कौन- सी हूर की परी हैं वो...' देखें वीडियो

'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रहे मयंक अग्निहोत्री ने शहनाज गिल को कहा कि 'वो कौन-सी हूर की परी हैं. कहां से उतरकर आई हैं. अप्सरा हैं क्या कोई.' यह बात सुनकर शहनाज गिल का यूं आया रिएक्शन.

शहनाज गिल को इस कंटेस्टेंट ने कहा, 'कौन- सी हूर की परी हैं वो...' देखें वीडियो

शहनाज गिल का वीडियो हो रहा वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
  • मयंक अग्निहोत्री को पसंद नहीं आ रहीं शहनाज
  • शहनाज को लेकर कह दी यह बात
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आजकल कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रही हैं. इस शो में वो अपने लिए दूल्हा ढूंढ रही हैं. शो में आए मेल कंटेस्टेंट्स शहनाज गिल को काफी पसंद करते हैं और उन्हें अपनी परफॉर्मेंस के जरिए इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं शो में आए कंटेस्टेंट मयंक अग्निहोत्री (Mayank Agnihotri) की बात करें तो उन्हें शहनाज गिल अब बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही हैं. दोनों के बीच अक्सर अनबन भी देखने को मिलती है. हाल ही में शो से जुड़ा एक वीडियो रिलीज  हुआ है जिसमें मयंक अग्निहोत्री को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि 'कौन-सी हूर की परी हैं वो, कहां से उतरी हैं, अप्सरा हैं कोई?' यह बात वो शहनाज गिल के लिए कह रहे हैं. 

Sooryavanshi Trailer: अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज, 'सिम्बा' रणवीर सिंह और 'सिंघम' अजय देवगन भी साथ

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पारस छाबड़ा और शहनाज गिल सीक्रेट रुम में बैठकर सभी कंटेस्टटेंट्स की बातें सुन रहे हैं. वीडियो में जसलीन मथारु और मयंक अग्निहोत्री बात करते दिख रहे हैं. जसलीन मथारु , मयंक को बता रही है कि इस घर में  शहनाज गिल को अगर किसी में इंटरेस्ट लेना होगा तो वो बलराज स्याल और मयूर वर्मा में लेंगी. इस बात से चिढ़कर मयंक अग्निहोत्री कहते हैं 'कौन-सी हूर की परी हैं वो, कहां से उतरी हैं, अप्सरा हैं कोई?' यह सब सुनकर शहनाज गिल कहती हैं, "इसे तो अब मैं बताती हूं. ऐसी-ऐसी चीजें करोगे तो कोई भी लड़की कैसे इंप्रेस होगी."

घुड़सवारी के लिए निकले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, यूं हाथ में हाथ डाले आए नजर- देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इससे पहले भी शो में मयंक अग्निहोत्री ने शहनाज गिल को कहा था 'आप मुझे पसंद नहीं आईं. आप 100 नहीं 1000 परसेंट बायस्ड हैं.' बहरहाल अगर शो की लोकप्रियता की बात करें तो बिग बॅास 13 की तरह यह शो भी नाटक,ड्रामा और रोमांस से भरपूर है. शो में दोनों के लिए पांच लड़के और लड़कियां कंटेस्टेंट्स के तौर पर आए हैं. जो एक लड़का और लड़की शो जीतेगा वो शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के दूल्हा और दुल्हन बनेंगे. शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...