Shehnaaz Gill के बर्थडे पर आधी रात को सिद्धार्थ शुक्ला और दोस्तों ने उन्हें फेंका पूल में, देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Birthday) का आज जन्मदिन है और वह 28 साल की हो गई हैं. इस मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Shehnaaz Gill के बर्थडे पर आधी रात को सिद्धार्थ शुक्ला और दोस्तों ने उन्हें फेंका पूल में, देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के जन्मदिन पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने यूं की मस्ती

खास बातें

  • शहनाज गिल का है आज जन्मदिन
  • 28 साल की हो गई हैं एक्ट्रेस
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने यूं फेंका पूल में
नई दिल्ली :

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Birthday) का आज जन्मदिन है और वह 28 साल की हो गई हैं. पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल के जन्मदिन पर उन्होंने  एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और उनको पहले 28 बर्थडे बंप्स देते हैं और उसके बाद पूल में फेंक देते हैं. इस तरह शहनाज गिल की हालत खराब हो जाती है. लेकिन वह इस पूरी मस्ती को भरपूर इंजॉय करती हैं और पूल में गिरने के बाद स्विमिंग करने लगती हैं. इस तरह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो बहुत पॉपुलर हो रहा है और इसे अभी तक 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

शहनाज गिल से इस शख्स ने मांगा मोबाइल नंबर तो एक्ट्रेस बोलीं- बेशर्म...देखें Video

Shehnaaz Gill ने इस अंदाज में कराया फोटोशूट, देखें पंजाब की कैटरीना कैफ की एक से एक Photo

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'आप सबको ढेर सारा प्यार...' शहनाज गिल की इस पोस्ट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं, और वो अपनी चहेती एक्ट्रेस को बर्थडे विश कर रहे हैं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला का यह अंदाज भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 


Shehnaaz Gill ने बनाया क्यूट Video, बोलीं- लड़कियां पहले मेकअप करती हैं फिर घमंड करती हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शहजान गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का म्यूजिक वीडियो हाल ही में यूट्यूब पर 100 मिलियन का आंकड़ा पर कर चुका है. इसके साथ ही उनका 'शोना शोना' सॉन्ग भी यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में मिले थे, और उनकी दोस्ती को पसंद किया गया था. #Sidnaaz हैशटैग पॉपुलर भी हुआ और यह आज भी समय-समय पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है.