NDTV Khabar

Shilpa Shinde ने बाबूराव स्टाइल में मारा ऐसा धांसू डायलॉग, Video देख कहेंगे OMG!

बिग बॉस सीजन 11 की विनर बनी शिल्पा शिंदे इन दिनों भले ही किसी फिल्म या सीरियल में काम करती हुईं न दिखाई दे रही हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Shilpa Shinde ने बाबूराव स्टाइल में मारा ऐसा धांसू डायलॉग, Video देख कहेंगे OMG!

टीवी स्टार एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे

खास बातें

  1. शिल्पा शिंदे ने मारा बाबूराव डायलॉग
  2. इंस्टाग्राम पर अपलोड किया वीडियो
  3. लोगों को वीडियो आया पसंद
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 की विनर बनी शिल्पा शिंदे इन दिनों भले ही किसी फिल्म या सीरियल में काम करती हुईं न दिखाई दे रही हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. बिग बॉस के घर में अपने फनी व्यवहार की वजह से करोड़ों दर्शकों को लुभाने वाली शिल्पा अब सोशल मीडिया पर डायलॉग्स बोलते हुए दिखाई दे रही हैं. शुक्रवार को शिल्पा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में शिल्पा अपने अलग अंदाज में बाबूराव स्टाइल में डायलॉग बोलते हुए नजर आ रही हैं.

शिल्पा शिंदे की अपनी ‘बेटी’ से हुई मुलाकात, दोनों कर रही हैं इस सरप्राइज की तैयारी

मस्तीभरे अंदाज में शिल्पा शिंदे ने इस वीडियो में फिल्म 'हेरा फेरी' में बाबूराव बने परेश रावल की एक्टिंग की है. जॉनी लीवर और परेश रावल के कन्वर्सेशन वाले सीक्वेंस का डायलॉग मारते हुए कहा कि '...ए लगता है ये जगह तेरे बाप का है, ...मेरे बाप का कोल्हापुर में बहुत बड़ा जगह है'. उनके इस वीडियो को लगभग 90 हजार लोगों ने लाइक किया है. 40 साल की शिल्पा को उनके फिटनेस को देखते हुए एक यूजर ने इस वीडियो में कमेंट करते हुए लिखा कि आप इस एक्ट में बिल्कुल करीना की तरह दिख रही हैं.

देखें वीडियो-

Bigg Boss जीतने के बाद शिल्पा शिंदे ने किया विकास गुप्ता को पहचानने से इनकार, Video Viral

टिप्पणियां
बता दें कि बिग बॉस 11 में शिल्पा ने अपने शांत रवैये और मजेदार ढ़ग से बोलने के लिए काफी प्रचलित हुईं. लोगों ने उन्हें इतना प्यार दिया कि दूसरे नंबर पर टीवी एक्ट्रेस हिना खान को बड़े अंतर से पीछे छोड़ दिया. विनर बनने के बाद शिल्पा शिंदे हालांकि अभी तक किसी भी शो या सीरियल में नहीं दिखी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement