NDTV Khabar

सिद्धार्थ शुक्ला के एक दांव से चित्त हुए 2 दुश्मन, जेल में चिढ़-चिढ़कर हुआ बुरा हाल- देखें Bigg Boss का Video

बिग बॉस में इन दिनों पूरी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ही छाए हुए हैं. बिग बॉस का हर सदस्य किसी न किसी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला को ही निशाना बनाने में लगा है, और हर बात घूम-फिरकर सिद्धार्थ पर ही आ रही है. सिद्धार्थ जोरदार गेम खेल गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिद्धार्थ शुक्ला के एक दांव से चित्त हुए 2 दुश्मन, जेल में चिढ़-चिढ़कर हुआ बुरा हाल- देखें Bigg Boss का Video

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा को भेजा जेल

खास बातें

  1. बिग बॉस का वीडियो हुआ वायरल
  2. सिद्धार्थ शुक्ला ने खेला मजेदार खेल
  3. माहिरा और पारस गए जेल में
नई दिल्ली:

बिग बॉस में इन दिनों पूरी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ही छाए हुए हैं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का हर सदस्य किसी न किसी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला को ही निशाना बनाने में लगा है, और हर बात घूम-फिरकर सिद्धार्थ शुक्ला पर ही आ रही है. माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) जहां पिछले हफ्ते सलमान खान से सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करने पर डांट भी खा चुकी हैं, वहीं घर के बाकी सदस्यों को भी काफी कुछ सुनने को मिला था. लेकिन आज उस समय दिलचस्प नजारा देखने को मिलेगा जब बिग बॉस घर के सदस्यों को उन दो लोगों का नाम चुनने के लिए कहेंगे जिन्हें वह जेल भेजना चाहते हैं.

 
बिग बॉस के इस ऐलान के बाद घर के सारे सदस्यों की बैठक जमती है और वह नाम लेना शुरू करते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला छूटते ही माहिरा शर्मा का नाम लेते हैं, और इस पर माहिरा इरिटेट हो जाती हैं. माहिरा चिढ़कर कहती हैं कि आपने मेरा नाम लिया, मैं आपको फिर टारगेट करूंगी. इसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ भी माहिरा शर्मा का नाम लेता है, और उसे लड़ाकी बताता है. इस तरह माहिरा शर्मा चिढ़ जाती हैं. हालांकि आसिम रियाज (Asim Riaz) पारस छाबड़ा का नाम लेता है, और इस तरह आखिर में बहुमत से पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का नाम जेल जाने के लिए आता है. 


हालांकि अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) माहिरा शर्मा के निशाने पर रहे हैं, और अकसर टास्क के दौरान वह उनसे उलझ पड़ती हैं. हालांकि सलमान खान भी कई बार समझा चुके हैं कि जब लड़कों की लड़ाई हो रही हो तो उन्हें बीच में नहीं पड़ना चाहिए. लेकिन घर की लड़कियों को यह बात अभी तक समझ नहीं आ रही है, और इस वजह से बेकार में कई झमेले पड़ जाते हैं. आज भी टास्क के दौरान  हिंदुस्तानी भाऊ के हाथों देवोलीना को चोट लग जाएगी और इस पर जमकर धमाल भी होने वाला है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement