बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फिर कर रही वापसी, देखें वायरल Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shenaaz Gill) का यह वीडियो कलर्स ने शेयर किया है.

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फिर कर रही वापसी, देखें वायरल Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shenaaz Gill)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) जल्द ही शुरू होने वाला है. इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों में क्रेज भी दिख रहा है. शो के मेकर्स आगामी शो को बड़ा और बेहतर बनाने के लिए कोई कसर नहीं थोड़ रहे हैं. बीते दिनों शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के साथ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी. इस दौरान दोनों ने पिछले सीजन में हुई बातों के आलावा तमाम पहलुओं पर बातें की थी. खबर आ रही हैं कि इस बार के सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shenaaz Gill) की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को देखने को मिल सकती है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्ट की सुशांत सिंह राजपूत की अनदेखी तस्वीरें, बोलीं- वो जगमगाती आंखें... देखें Photos

कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shenaaz Gill) का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज 'बिग बॉस' के सेट पर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "रोमांस भी होगा वापस पहले की तरह, जब सीन पलटेगा." वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल, सिद्धार्थ से कह रही हैं कि तू मेरी तारीफ कर ना. जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि अब और कितनी तारीफ करूं तेरी. पूरा सीजन ही तेरे साथ रहा. पका मत मुझे अब जाने दे. बता दें कि यह वीडियो पिछले सीजन का है, लेकिन मेकर्स ने साफ कर दिया है कि इस बार सीन पलटेगा.

मौनी रॉय मालदीव में यूं इंज्वॉय कर रहीं छुट्टियां, वायरल हुईं Photos और Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बिग बॉस के 13वें सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shenaaz Gill) की दोस्ती के अलावा आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ उनकी जबरदस्त फाइट देखने को मिल थी. दोनों अकसर एक दूसरे से झगड़ते रहते थे. बता दें कि इस बार शो में नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में ये बातें भी सामने आ रही हैं कि 'बिग बॉस 14' में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा और शहनाज गिल करीब दो हफ्ते घर के अंदर रहेंगे और घर के सभी काम में हिस्सा भी लेंगे.