मशहूर एक्टर Sudesh Berry ऑस्ट्रेलिया से लौटे अपने बेटे को देख हुए भावुक, वायरल हुई तस्वीरें

मशहूर एक्टर सुदेश बेरी (Sudesh Berry) बीती रात ऑस्ट्रेलिया में रह रहे अपने बेटे सूरज बेरी (Suraj Berry) को लेने एयरपोर्ट पहुंचे थे.

मशहूर एक्टर Sudesh Berry ऑस्ट्रेलिया से लौटे अपने बेटे को देख हुए भावुक, वायरल हुई तस्वीरें

सुदेश बेरी (Sudesh berry) अपने बेटे को देख हुए भावुक

नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर सुदेश बेरी (Sudesh Berry) बीती रात ऑस्ट्रेलिया में रह रहे अपने बेटे सूरज बेरी (Suraj Berry) को लेने एयरपोर्ट पहुंचे थे. सुदेश बेरी (Sudesh Berry) वहां पर अपने बेटे को देख भावुक हो गए और उन्हें गले लगाकर बेहद प्यार करते नजर आए. बाप-बेटे का यह मिलन मीडिया के कमरों में कैद हुआ और वीडियो और तस्वीरें बड़ी तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने लगीं. कहा यह भी जा रहा है कि बॉलीवुड स्टार किड्स के लिस्ट में एक और नाम शुमार होने जा रहा है.  सुदेश बेरी (Sudesh Berry) अपने बेटे को बॉलीवुड में जल्द ही लॉन्च करेंगे. 

फैंस के लिए खुशखबरी: 24 साल बाद फिर एक साथ दिखाई देगी जितेंद्र और जया प्रदा की जोड़ी

q5dlvgl

सुदेश बेरी (Sudesh Berry) के बेटे सूरज बेरी (Suraj Berry) के लुक्स और उनकी पर्सनैलिटी को देख ऐसा ही लगता है की वह अब पूरी तरह बड़े पर्दे पर छा जाने को तैयार हैं. सूरज बेरी (Suraj Berry) ऑस्ट्रेलिया में  मॉडलिंग करने के साथ-साथ अपनी एक्टिंग कोर्स को भी पूरा कर रहे थे और वह पूरे 4 साल के बाद भारत लौटे हैं. बता दें कि मशहूर अभिनेता सुदेश बेरी (Sudesh Berry) कई ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड फिल्मों में नेगेटिव रोल में नजर आ चुके हैं.

फैंस के लिए खुशखबरी: 24 साल बाद फिर एक साथ दिखाई देगी जितेंद्र और जया प्रदा की जोड़ी

सुदेश बेरी (Sudesh Berry) को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं. कई फिल्मों में वह बतौर लीड एक्टर भी नजर आ चुके हैं. सुदेश बेरी (Sudesh Berry) ने अपने अभिनय से लोगों को खूब एंटरटेन किया और अभी फिलहाल टीवी सीरियल्स में एक उम्दा कलाकार के तौर पर अपनी एक पहचान बना चुके हैं. कलर्स के चर्चित शो 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास' और स्टार भारत में 'मुस्कान' में नजर आ रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com