NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसायटी के लोग आखिर स्टिंग ऑपरेशन का प्लान क्यों बना रहे हैं?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का आगामी एपिसोड बहुत ही मजेदार रहने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसायटी के लोग आखिर स्टिंग ऑपरेशन का प्लान क्यों बना रहे हैं?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

नई दिल्ली:

टेलीविजन का मशहूर धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का क्रेज लोगों  के सिर चढ़कर बोलता है. हाल ही में शो के सभी कलाकार सिंगापुर में छुट्टियां मनाने गए थे. उस दौरान शो के कलाकारों को उनके फैंस ने क्रूज पर ही घेर लिया था और उनके साथ सेल्फी ली थी.  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का आगामी एपिसोड बहुत ही मजेदार रहने वाला है. इस बार के एपिसोड में देखा जा सकेगा कि जेठालाल (Jethalal) और तारक (Tarak) को सेवकलाल (Sevaklal) के बारे में कुछ संदिग्ध चीजों का पता चलता है, जिसके बाद वे गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society) में एक आपातकालीन बैठक बुलाते हैं. 

Avengers Endgame Box Office Collection Day 1: 'एवेंजर्स एंडगेम' ने ली बंपर ओपनिंग, पहले दिन ही कमा डाले इतने करोड़


जिसके बाद सभी गोकुलधामवासी (Gokuldham Society) एक स्टिंग ऑपरेशन करने का निर्णय लेते हैं. दूसरी तरफ सेवकलाल (Sevaklal) और उनकी पार्टी के सदस्य झुग्गी निवासियों से मिलने के लिए जा रहे हैं. गोकुलधामवासी खुद को 3 समूहों में विभाजित करते हैं और खुद को उस क्षेत्र के निवासियों के रूप में प्रच्छन्न करते हैं. पोपटलाल (Popatlal) और सोढ़ी (Sodhi) ने निर्वाचन आयोग के अधिकारी को सेवकलाल (Sevaklal) और उनके भ्रष्ट इरादों का असली चेहरा पेश करने के लिए बुलाया है. जेठालाल (Jethalal) भी उन 5000 मोबाइल फोन की डिलीवरी करने के लिए स्लम एरिया में जाता है.

नोरा फतेही ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा दिलबर गर्ल का Video

जब वे वहां होते हैं, तो गोकुलधाम (Gokuldham Society) के कुछ लोग फुटेज को कैप्चर करने की कोशिश कर रहे हैं कि कैसे सेवकलाल (Sevaklal) भीड़ को मोबाइल फोन बांट रहे हैं और उनके वोट बैंक को प्रभावित कर रहे हैं, लेकिन सेवकलाल की पार्टी के सदस्यों द्वारा उनको पकड़ लिया जाता है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement