NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लोकसभा चुनाव नतीजों से पहले बढ़े दूध के दाम, गोकुलधाम सोसाइटी में मचा हंगामा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में इस हफ्ते गोकुलधामवासियों के सामने आने वाला है आर्थिक संकट, जिस वजह से इस हफ्ते फैन्स को देखने को मिलेंगे बहुत से ट्विस्ट और टर्नस.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लोकसभा चुनाव नतीजों से पहले बढ़े दूध के दाम, गोकुलधाम सोसाइटी में मचा हंगामा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दूध के धाम लाएंगे तूफान

खास बातें

  1. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दूध के दाम लाएंगे तूफान
  2. अब्दुल और गोकुलधामवासियों के रिश्तों पर क्या होगा असर
  3. गोकुलधाम सोसाइटी में दूध के दाम बढ़ने से मचा हंगामा
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में हर हफ्ते कोई न कोई धमाल होना तय है. गोकुलधाम वासियों की जिंदगी में छोटी बात भी बड़ा धमाका कर जाती है. लेकिन गोकुलधामवासी अपनी एकजुटता से सभी परेशानियों को पार कर ही लेते हैं. इस हफ्ते भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में कुछ ऐसी ही परेशानी गोकुलधामवासियों के सामने आने वाली है, जो उनके घर की आर्थिक स्थिति को नुकसान पहुंचाएगा. दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आने वाले एपिसोड़ में अब्दुल गोकुलधाम सोसाइटी के सभी लोगों के घरों में सोसाइटी के बिल के साथ साथ अपनी दुकान का बिल भी देने जाता है.

ये भी पढ़े: 26 साल की एक्ट्रेस करने जा रही 68 साल के एक्टर से शादी


लेकिन जैसे ही गोकुलधाम के लोग बिल को चेक करते हैं तो बहुत ही परेशान हो जाते हैं. दुकान के बिल को चेक करने पर पता चलता है कि पिछले महीने से दूध के दाम 5 रुपये बढ़ गए हैं. गोकुलधामवासी दूध के बढ़े दामों को लेकर चिंतित होते हैं और अब्दुल पर बहुत नाराज होते है कि अब्दुल ने दूध पर दाम बढ़ने की बात एक महीने बाद क्यों बताई? 

ये भी पढ़े: काला हिरण मामला : सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को फिर से मिला नोटिस

टिप्पणियां

दूध के बढ़े दामों का पता करने के लिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)'में सोसाइटी के सभी लोग मिलकर अब्दुल की दुकान पर जाते हैं ताकि वो अब्दुल से दाम कम करवा सकें. लेकिन जब अब्दुल सबको बताता है कि ये दाम उसने नहीं बल्कि कंपनी ने बढ़ाए हैं, तो इसपर सभी सदस्य निराश हो जाते हैं. सोसाइटी के सदस्यों को टेंशन में देखकर अब्दुल परेशान होकर बोलता है कि वो अपने कमीशन का हिस्सा दूध के दाम में से कम कर देगा. अब्दुल गोकुलधाम वासियों को बाजार में जाकर दूध के दाम पता करने की भी सलाह देता है. अब देखना ये होगा क्या गोकुलधाम वाले बाकी दूध बेचने वालों से जाकर बाजार में दूध के दाम पता करेंगे? ऐसा करने के बाद अब्दुल के साथ उनके रिश्ते पर क्या असर पड़ेगा? 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement