NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू की किक ने तोड़ दिया भिड़े मास्टर का ट्यूशन बोर्ड, गोकुलधाम सोसाइटी में हड़कंप

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ में हर दिन कुछ न कुछ हंगामा होना तय है. हाल ही में पूरी गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) को जल संकट का सामना करना पड़ा था. अब नई परेशानी आ गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू की किक ने तोड़ दिया भिड़े मास्टर का ट्यूशन बोर्ड, गोकुलधाम सोसाइटी में हड़कंप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में नया हंगामा

खास बातें

  1. तारक मेहता में नया हंगामा
  2. टप्पू ने तोड़ा भिड़े का ट्यूशन बोर्ड
  3. गोकुलधाम सोसाइटी में मचा हड़कंप
नई दिल्ली:

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में हर दिन कुछ न कुछ हंगामा होना तय है. हाल ही में पूरी गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) को जल संकट का सामना करना पड़ा था. नौबत सोसाइटी छोड़ने तक की आ गई थी. लेकिन बारिश आने के बाद गोकुलधाम वासियों ने राहत की सांस ली थी. लेकिन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की गोकुलधाम सोसाइटी में अब नया हंगामा होने वाला है. टप्पू सेना कुछ ऐसा कर बैठेगी कि भिड़े मास्टर के गुस्सा आना तय है क्योंकि भिड़े मास्टर और टप्पू का तो वैसे भी छत्तीस का आंकड़ा है.

Kabir Singh Box Office Collection Day 8: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, किया इतना कलेक्शन


मुंबई की बारिश देख खुद को नहीं रोक पाईं 'बाहुबली' की एक्ट्रेस, रेन डांस का वीडियो हुआ वायरल

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि गर्मियों की छुट्टियां आखिरकार समाप्त हो रही हैं. भिडे़ अपनी ट्यूशन कक्षाओं को फिर से शुरू करने और नए छात्रों से मिलने के लिए उत्साहित हैं. टप्पू और उसके दोस्त सोसायटी कंपाउंड में फुटबॉल खेल रहे होते हैं. तभी डॉ. हाथी बाहर आते हैं और टप्पू सेना के साथ मिलकर खेलने लगते हैं. खेलते समय, टप्पू गेंद को बहुत जोरदार किक मारता है, गेंद भिडे़ के ट्यूशन बोर्ड से टकराती है और वह टूट जाता है. बोर्ड के टूटने और बॉल टकराने की आवाज सुनकर माधवी बालकनी से बाहर आती है. माधवी परेशान हो जाती है और भिडे़ के आने से पहले क्षतिग्रस्त बोर्ड को ढंकने की कोशिश करती है. यह तय है कि भिड़े मास्टर उसे देखकर हंगामा जरूर करेगा.

Inside Pics: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का 450 करोड़ रुपये का बंगला उड़ा देगा होश

टिप्पणियां

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में आने वाले दिन और भी हंगामाखेज रहने वाले हैं. क्या माधवी टप्पू और उसके गिरोह को भिडे के प्रकोप से बचा पाएगी? क्या भिडे क्षतिग्रस्त बोर्ड को नोटिस करेगा? तपू और उसका गिरोह कैसे स्थिति को संभालेंगे?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement