Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के फैन्स के लिए बुरी खबर, बंद हो गई 'गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स' की दुकान!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल के ऊपर काफी मुसिबत आ पड़ी है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के फैन्स के लिए बुरी खबर, बंद हो गई 'गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स' की दुकान!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में जेठालाल

खास बातें

  • 'तारक मेहता..' में नया ट्विस्ट
  • जेठालाल ने खाली की दुकान
  • क्या बंद हो जाएगी दुकान?
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल के ऊपर काफी मुसिबत आ पड़ी है. नट्टू काका और बाघा की गलती का मुआवजा जेठालाल (Jethalal) को चुकाना पड़ रहा है. जेठालाल दुकान पर आकर अपने बिजनेस के बारे में बात करता है और बताता है कि वो अपनी दुकान बेचने के बारे में सोच रहा है. जेठा लाल सोचने लगता है कि आजकल उसकी दुकान पर भी छोटी-छोटी बिक्री ही हो रही है और ये सोचकर उसे गुस्सा आने लगता है. जैसे-जैसे दिन बढ़ता है वैसे वैसे उसकी फ्रस्ट्रेशन भी बढ़ती है. अगले दिन अखबार पढ़ते समय भिड़े गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को बेचने का एक विज्ञापन देखता है. जेठालाल (Jethalal) इस पर नट्टू काका और बाघा से सफाई मांगता है.

नोरा फतेही ने 'दिलबर' सॉन्ग पर इस अंदाज में किया Belly Dance, बार-बार देखा जा रहा है Video

नट्टू काका और बागा ने कहा कि इस तरह की घटनाएं अकसर होती रहती हैं, इसलिए उन्होंने दुकान बेचने का फैसला लिया. ये सब बातचीत चल ही रही होती है कि तभी मगन आता है और बताता है कि दुकान में कुछ गुंडे घुस आए हैं. वे कह रहे हैं कि दुकान खाली करो क्योंकि ये अब उनके मालिक की प्रॉपर्टी है. जेठालाल (Jethalal) की दुकान सूरमा भाई खरीदना चाहता है लेकिन जेठालाल का उसे बेचने का कोई इरादा नहीं है.

देखें Video-

 

गोकुलधाम सोसाइटी के सभी पुरुष सूरमा भाई (कलाकार सम्राट सोनी)  के बंगले में पहुंचते हैं और उनसे बातचीत करते हैं. वे सभी उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि उन्हें जेठालाल (Jethalal) की दुकान उसे वापिस कर देनी चाहिए. इस पर सूरमा भाई उन सबको दो ऑप्शन देते हैं. ऑप्शन एक है कि जेठालाल (Jethalal) 5 करोड ले ले और चुपचाप शांतिपूर्वक वापस चला जाए. ऑप्शन दो यह है कि जेठालाल बिना पैसे के वापस चला जाए और उसका जो मन करे वैसी कोशिश जेठालाल कर सकता है. लेकिन गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स अब सूरमा भाई की है.

The Kapil Sharma Show में कीकू शारदा ने खोला राज, बताया- 'कहां थे एक साल तक कपिल शर्मा..' देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद सूरमा भाई से थक हार कर जेठालाल गाड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को खाली कर रहे हैं. जेठालाल (Jethalal) और गोकुलधाम सोसाइटी के सभी सदस्यों के काफी प्रयास करने के बावजूद वे सूरमा भाई को जेठालाल की दुकान छोड़ने के लिए नहीं मना सके. अपनी हार को स्वीकार करके एक मायूस जेठालाल अब अपनी दुकान को खाली कर रहा है. गोकुलधाम के सभी लोगों के कहने पर जेठालाल (Jethalal) अपनी दुकान का सामान सोसाइटी के क्लब हाउस में रखने को तैयार हो जाता है. क्या बिना धंधे पानी के जेठालाल को अपने पिता बापूजी और बेटे टप्पू के साथ अहमदाबाद वापस जाना पड़ेगा? आने वाले एपिसोड काफी मजेदार रहने वाले हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...