Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल फंसे मुश्किल में तो बबीता ने कर डाला ये काम

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल (Jethalal) के साथ जब तक कोई मजेदार वाकया न हो, मजा ही नहीं आता है. लेकिन इस बार जेठालाल को मुसीबत से निकालने के लिए बबीताजी की एंट्री होगी.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल फंसे मुश्किल में तो बबीता ने कर डाला ये काम

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के घर आए अजनबी मेहमान

खास बातें

  • जेठालाल फिर फंसे मुसीबत में
  • बबीता करेंगी उनकी मदद
  • अजनबियों ने किया नाक में दम
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल (Jethalal) के साथ जब तक कोई मजेदार वाकया न हो, मजा ही नहीं आता है. ऐसा ही कुछ तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आगामी एपिसोड में देखने को मिलेगा. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आगामी एपिसोड में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा, जब गोकुलधाम के सबसे फेवरिट सदस्य जेठालाल के घर में एक अजीब और अनजान मेहमान की जोरदार एंट्री होगी. वैसे भी दयाबेन (Dayaben) इन दिनों शो में नहीं हैं, और जेठालाल को इस मुसीबत से निकालने के लिए बबीताजी आगे आती हैं. 

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से लड़ाई के सवाल पर कहा- नहीं देखता उनका शो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल (Jethalal) के ऊपर एक और मुसीबत आ पड़ी है. हुआ यह कि एक दिन सुबह सुबह जेठालाल को किसी का फोन आया कि वे लोग उसके घर पर डिनर करने के लिए आ रहे हैं. उनका कहना था कि वे जेठलाल और उसके परिवार को अच्छी तरह से जानते हैं लेकिन जेठालाल उनकी आवाज पहचान नहीं पाता. जेठालाल उनसे पूछ ही नहीं पाता  कि वे कौन लोग हैं. लेकिन वह अब इस परेशानी में है कि उनके लिए खाना कौन बनाएगा. सभी से रिक्वेस्ट करने के बाद बबिता आकर जेठालाल (Jethalal) के इन अनजान मेहमानों के लिए खाना बनाकर जाती है. लेकिन जेठालाल लगातार इस परेशानी में डूबा है कि कौन हैं ये लोग जो खुद को रात के खाने के लिए निमंत्रित करके आ रहे हैं? 

SOTY 2 Box Office Collection Day 5: जारी है फिल्म का शानदार कलेक्शन, अब तक कमाए इतने करोड़

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जब ये मेहमान जेठालाल के घर पहुंचे तो इन्होने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था. कौन हैं ये लोग? क्यों कर रहे हैं ये जेठालाल को परेशान? और या ये गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों का कोई प्रैंक है ?  जेठालाल को इन सभी सवालों के जवाब के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...