टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik ने पहाड़ी गाने पर जमकर किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस कमाल का डांस कर रही हैं.

टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik ने पहाड़ी गाने पर जमकर किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' (Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki) में मुख्य भूमिका निभा रहीं एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें या वीडियो लोग खूब पसंद करते हैं. रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने फिर से अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पहाड़ी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उनका अंदाज देखने लायक है.

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) इन दिनों पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत पहाड़ी इलाके में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. उन्होंने इसी दौरान इस वीडियो को भी पोस्ट किया है. उनके वीडियो को 60 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही फैन्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' (Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki) में किन्नर का किरदार अदा कर रही हैं. इस धारावाहिक में रुबिना का नाम सौम्या है. बता दें, रुबीना ने टीवी के शो 'छोटी बहू' से अपने टीवी करियर की शरुआत की. इस शो में रुबीना ने राधिका का किरदार निभाया था और वह काफी प्रसिद्ध हुआ था. 'छोटी बहू' के अलावा रुबीना 'जीनी और जूजू' शो का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. रुबीना को उनके सीरियल 'शक्ति' में सौम्या के किरदार के लिए काफी सराहा जाता है. 

अन्य खबरें