NDTV Khabar

WWE के रिंग में लौट आया डेडमैन, पहलवान को उठा-उठाकर पटका- देखें Video

WWE Undertaker: डब्लू डब्लू ई (WWE) का सबसे बड़ा फाइटर डेडमैन यानी अंडरटेकर (Undertaker) एक बार फिर से रिंग में लौट आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE के रिंग में लौट आया डेडमैन, पहलवान को उठा-उठाकर पटका- देखें Video

WWE SmackDown: अंडरटेकर (Undertaker) का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. अंडरटेकर की रिंग में वापसी
  2. पहलवान को उठाकर पटका
  3. खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

डब्लू डब्लू ई (WWE) का सबसे बड़ा फाइटर डेडमैन यानी अंडरटेकर (Undertaker) एक बार फिर से रिंग में लौट आया है. डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंडरटेकर (Undertaker) रिंग में मौजूद रहते हैं तभी सैमी जैन (Semi Zayn) रिंग में आ जाते हैं और अंडरटेकर (Undertaker) को रिंग से बाहर जाने को कहते हैं. सैमी जैन (Semi Zayn) इस दौरान अंडरटेकर से यह भी कहते हैं कि अब वो डब्लू डब्लू ई (WWE) से दूर जा सकते हैं, क्योंकि अब भविष्य सुरक्षित हाथों में है.

सपना चौधरी ने नीले रंग के सूट में किया ऐसा डांस, फैन्स बोले- वन्स मोर..Watch Video


डेडमैन यानी अंडरटेकर (Undertaker) उनकी यह बात सुनकर रिंग से जाने लगते हैं, लेकिन तभी अंडरटेकर पलटकर देखते हैं कि सैमी जैन (Semi Zayn) उनका मजाक उड़ा रहे हैं. इस पर अंडरटेकर को गुस्सा आ जाता है और वो सैमी जैन को अपने विख्यात चोकस्लैम मारते हैं. अंडरटेकर के चोकस्लैम के बाद सैमी जैन उठ नहीं पाते हैं. अंडरटेकर के वापस रिंग में आने के बाद दर्शकों भी काफी उत्साह से भर गए हैं.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग YouTube पर मचाया कोहराम, Video 3 करोड़ के पार

अंडरटेकर (Undertaker) के इस वीडियो पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. बता दें कि इससे पहले अंडरटेकर जुलाई में रिंग में नजर आए थे. अंडरटेकर अब पहले की तरह ज्यादा रिंग में नजर नहीं आते हैं, लेकिन समय-समय पर अपने फैंस को सरप्राइज देना नहीं भूलते. इससे पहले उनका और गोल्डबर्ग का मुकाबला हुआ था. इस मैच में अंडरटेकर ने जीत हासिल की थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement