NDTV Khabar

SummerSlam 2019: इस रेस्लर की बेटी ने कर दिया ट्रिश स्ट्रेटस को चैलेंज, खूनी टक्कर को तैयार

SummerSlam 2019: वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट (WWE) का महामुकाबला डब्ल्यू डब्ल्यू ई समरस्लैम 2019 (WWE SummerSlam 2019) 11 अगस्त को होने जा रहा है. दिलचस्प मुकाबला शार्लट फ्लेयर और ट्रिश स्ट्रेटस (Charlotte Flair vs Trish Stratus) के बीच होना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
SummerSlam 2019: इस रेस्लर की बेटी ने कर दिया ट्रिश स्ट्रेटस को चैलेंज, खूनी टक्कर को तैयार

SummerSlam 2019 में ट्रिश स्ट्रेटस और शार्लट फ्लेयर में होगा मुकाबला

खास बातें

  1. रिक फ्लेयर की बेटी हैं शार्लट
  2. ट्रिश स्ट्रेटस को किया चैलेंज
  3. खूनी टक्कर की है उम्मीद
नई दिल्ली:

SummerSlam 2019: वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट (WWE) का महामुकाबला डब्ल्यू डब्ल्यू ई समरस्लैम 2019 (WWE SummerSlam 2019) 11 अगस्त को होने जा रहा है. WWE SummerSlam कनाडा के टोरंटो के स्कॉटियाबैंक एरेना में होगा. WWE के इस महामुकाबले को देखने के लिए फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. वैसे भी SummerSlam WWE का साल का सबसे बड़ा इवेंट माना जाता है. WWE SummerSlam में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लेस्नर और सेथ रॉलिन्स के बीच मुकाबला होना है तो WWE चैंपियनशिप के लिए कोफी किंग्स्टन और रैंडी ऑर्टन में मुकाबला है. इस तरह WWE SummerSlam में कई महामुकाबले देखने को मिलेंगे. लेकिन दिलचस्प मुकाबला रेस्लर रिक फ्लेयर (Rick Flair) की बेटी शार्लट फ्लेयर और ट्रिश स्ट्रेटस (Charlotte Flair vs Trish Stratus) के बीच होना है. 


डब्ल्यू डब्ल्यू ई समरस्लैम 2019 (WWE SummerSlam 2019) में शार्ल्ट फ्लेयर और ट्रिश स्ट्रेटस (Charlotte Flair vs Trish Stratus) के मुकाबले को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. शार्लट फ्लेयर ने कहा था कि वे खुद को अपने दौर की बेस्ट रेस्लर प्रूव करना चाहती हैं और इसके लिए समरस्लैम से बढ़िया मौका और क्या हो सकता है. लेकिन ट्रिश स्ट्रेटस के साथ उनका यह मुकाबला कोई आसान नहीं रहने वाला है क्योंकि ट्रिश जबरदस्त रेस्लर है, और रिंग में उनका सिक्का चलता रहा है. वैसे भी ट्रिश स्ट्रेटस कनाडा की है और टोरंटो उनका होमटाउन है, ऐसे में शार्लट फ्लेयर को उन्हें हराना आसान काम नहीं रहेगा. 

टिप्पणियां

डब्ल्यू डब्ल्यू ई समरस्लैम 2019 (WWE SummerSlam 2019) में ट्रिश स्ट्रेटस से टकराने जा रही शार्ल्ट फ्लेयर  (Charlotte Flair) WWE रेस्लर रिक फ्लेयर की बेटी हैं. 33 वर्षीय शार्लट का असली नाम एशले एलिजाबेथ फ्लेयर है और वे लेखक तथा एक्ट्रेस हैं. फिलहाल WWE में मुकाबला कर रही हैं.  इस तरह शार्लट और ट्रिश का ये मुकाबला वाकई देखने लायक होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement