बीच सड़क पर अचानक नाचने लगी यह टीवी एक्ट्रेस, 9 लाख बार देखा गया Video

स्विट्जरलैंड में अचानक अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी डांस करने लगते हैं और बगल से गुजर रही भीड़ कपल को देख हैरान रह जाती है. दिलचस्प यह है कि अनिता वीडियो में खुद गा और नाचती दिख रही हैं.  

बीच सड़क पर अचानक नाचने लगी यह टीवी एक्ट्रेस, 9 लाख बार देखा गया Video

9 लाख बार देखा गया अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी का यह वीडियो.

खास बातें

  • अनिता ने इंस्टाग्राम पर जारी किया पति के साथ वीडियो
  • बीच सड़क पर थिरकने लगे रोहित और अनिता
  • 9 लाख बार देखा गया अनिता-रोहित का यह फिल्मी वीडियो
नई दिल्ली:

पॉपुलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अक्सर वे अपने पति और बिजनेसमैन रोहित रेड्डी के साथ तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं. हाल ही में अनिता ने एक ऐसा फिल्मी वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किया है, जिसे बार-बार देखा जा रहा है. वीडियो स्विट्जरलैंड का है, जिसमें अनिता पति रोहित के साथ बीच सड़क पर जमकर डांस कर रही हैं. इसमें अचानक अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी डांस करने लगते हैं और बगल से गुजर रही भीड़ कपल को देख हैरान रह जाती है. दिलचस्प यह है कि अनिता वीडियो में खुद गा और नाचती दिख रही हैं. उनके एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. अनिता के इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

एक्ट्रेस बोलीं- प्रेग्नेंट हूं मैं, Video में देखें कैसे बोरिया-बिस्तर लेकर भागने लगे पति...

देखें, वीडियो...

इसी वीडियो को रोहित रेड्डी ने म्यूजिक के साथ पोस्ट किया है, जो काफी एंटरटेनिंग लगता है. गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म 'हीरो नंबर 1' के गाने सोना कितना सोना है... पर इनकी केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है.

देखें, वीडियो...
 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on

अनिता और रोहित अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करते हैं. पिछले दिनों जोड़ी ने एक खास वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें अनिता रोहित को अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सुनाती हैं और डर के मारे रोहित बोरियां-बिस्तर बांधकर भागने की तैयारी में लग जाते हैं.

देखें वीडियो....
पति की इस हरकत से परेशान दिव्यांका त्रिपाठी ने उन्हें सिखाया सबक, 8.5 लाख बार देखा गया Video

बता दें, टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनिता ने अक्टूबर 2013 को अपने बॉयफ्रेंड रोहित रेड्डी से गोवा में शादी की थी. रोहित पेशे से बिजनेसमैन हैं और अक्सर दोनों को पार्टियों और अवॉर्ड फंक्शन में साथ देखा जाता है.
 
36 वर्षीय एक्ट्रेस अनिता कई बॉलीवुड फिल्में और टीवी शोज से जुड़ चुकी हैं. कुछ तो है (2003), ये दिल (2003), कृष्णा कॉटेज (2004), कोई आप सा (2005), रागिनी एमएमएस 2 (2014), हीरो (2015) के अलावा वे कई तमिल और तेलुगु फिल्मों से जुड़ चुकी हैं. कभी सौतन कभी सहेली (2001-02), कसम से (2008-09), 'खतरों के खिलाड़ी 1', 'नच बलिए 7', 'झलक दिखला जा 8', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' जैसे टीवी शो में अपना जलवा दिखा चुकी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com