अमेठी में रिटायर्ड कैप्टन की पीटकर की गई थी हत्या, स्मृति ईरानी ने परिजनों को दिलाया हर संभव मदद का भरोसा

अमेठी में सेना के रिटायर्ड कैप्टन की कथित तौर पर की गई पीट-पीटकर हत्या को लेकर उनके परिजन से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने फोन पर बात की और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

अमेठी में रिटायर्ड कैप्टन की पीटकर की गई थी हत्या, स्मृति ईरानी ने परिजनों को दिलाया हर संभव मदद का भरोसा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी. (फाइल फोटो)

अमेठी:

अमेठी में सेना के रिटायर्ड कैप्टन की कथित तौर पर की गई पीट-पीटकर हत्या को लेकर उनके परिजन से केंद्रीय मंत्री एवं स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने फोन पर बात की और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भाजपा के जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी को उनके घर भेजा और उन्हीं के माध्यम से दिवंगत रिटायर्ड कैप्टन अमानुल्ला के परिजनों से बात की. त्रिपाठी ने बताया कि सांसद ने परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है, साथ ही पुलिस प्रशासन को शीघ्र अपराधियों को पकड़ने व कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है.

अमेठी: लूट का विरोध करने पर सेना के रिटायर कैप्टन को रस्सी से बांध पीट-पीट कर मार डाला

अमेठी के कमरौली थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के संबंध मे अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दया राम ने कहा कि इसमें 'मॉब लिंचिंग' का कोई मामला नहीं है. अमानुल्ला के बेटे इब्राहिम ने कहा कि उनका एक मकान गांव में और एक सड़क किनारे था. उनके माता-पिता रात में सड़क किनारे मकान में रहते थे. रात में कुछ लोग आए और उनके माता-पिता को बांध दिए. इसके बाद उनलोगों ने पिता अमानुल्ला के सर पर लाठी डंडों से चोट पहुंचाए, जिससे उनकी मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शनिवार रात को सेना से सेवानिवृत्त कैप्टन अमानुल्ला की उनके पैतृक गांव गोडियन का परवा थाना कमरौली जनपद अमेठी में बदमाशों द्वारा हत्या कर दी गई थी.

VIDEO: अमेठी में सेना के रिटायर्ड कैप्टन की हत्या