NDTV Khabar

एग्ज़ाम देने के लिए नींद से नहीं जागा लड़का, तो दादी ने बुला दी पुलिस और फिर...

थाईलैंड के घर में दादी-पोता रहते थे. इस लड़के को एग्ज़ाम के दिन दादी ने कई बार उठाने की कोशिश की. लेकिन ये लड़का बड़े ही आराम से खर्राटे मारकर सोता रहा. परेशान दादी अपने पोते को जगाने में नाकाम रहीं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एग्ज़ाम देने के लिए नींद से नहीं जागा लड़का, तो दादी ने बुला दी पुलिस और फिर...

लड़का नींद से नही जागा तो दादी ने बुला ली पुलिस...

थाईलैंड:

ये बात तो सच है कि एग्ज़ाम के दिनों में नींद बहुत शानदार आती है. ऐसी नींद कि पलक झपके तो फिर अगले दिन ही आंख खुले और यही बात घरवालों को गुस्सा दिलाती है. मानो एग्ज़ाम के दौरान सोने की हिम्मत कैसे की! इस वजह से कई माता-पिता या घर में मौजूद बड़े लोग बच्चों को जगाए रखने की नई-नई तरकीबें अपनाते रहते हैं. लेकिन क्या हो जब बच्चों को जगाने के लिए पुलिस का सहारा लेना पड़े. 

जी हां, थाईलैंड के घर में दादी-पोता रहते थे. इस लड़के को एग्ज़ाम के दिन दादी ने कई बार उठाने की कोशिश की. लेकिन ये लड़का बड़े ही आराम से खर्राटे मारकर सोता रहा. परेशान दादी अपने पोते को जगाने में नाकाम रहीं. 

पीएम मोदी ने जिस 'सोलो' जड़ी-बूटी का किया जिक्र, जानिए क्या है उसमें खास


फिर क्या था, दादी को आया गुस्सा और उन्होंने पुलिस को फोन घुमा दिया. पुलिस ऑफिसर घर में आया और देखा तो ये लड़का घोड़े बेचकर सो रहा है. 

टिप्पणियां

पुलिस ने लड़के को उठाया. उससे बात कि और बताया कि इस उम्र में पढ़ाई कितनी जरूरी है. 

tafor87g

लड़के ने पुलिस की बात मानी और एग्ज़ाम देने के लिए उठा. दादी ने ही इसे तैयार किया और नया पेन भी दिया. पुलिस ऑफिसर ने लड़के अपने स्कूटर पर बिठाया और उसे स्कूल तक छोड़ने गया.

fao02508

बता दें, सोशल मीडिया पर दादी-पोते की ये फोटोज़ वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को 9 हज़ार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement