NDTV Khabar

मलेशिया से गायब हुई लड़की को ढूंढने में जुटे 350 से ज्यादा लोग, लेकिन दस दिन बाद...

वह लंदन से अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए रिजार्ट में आई थी और इसके एक दिन बाद चार अगस्त को कुआलालंपुर से दूर, दुसून रिज़ॉर्ट से गायब हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मलेशिया से गायब हुई लड़की को ढूंढने में जुटे 350 से ज्यादा लोग, लेकिन दस दिन बाद...

मलेशिया में मिला शव लापता किशोरी नोरा क्वोरिन का है: पुलिस

मलेशिया:

मलेशिया के जंगल में मिला शव एक फ्रांसीसी-आयरिश किशोरी नोरा क्वोरिन का है. पुलिस ने यह जानकारी दी. नेगेरी सेम्बिलन प्रांत के पुलिस प्रमुख मोहम्मद मत युसोप ने बताया, ‘‘परिवार ने पुष्टि की है कि शव नोरा का है.'' इस लापता 15 वर्षीय किशोरी की दस दिन से तलाश की जा रही थी. एक हेलीकॉप्टर ने शव को जंगल से निकालकर अस्पताल पहुंचाया था.

एयरपोर्ट में भरा बारिश का पानी, Video देख लोग बोले - ये है देश का सबसे खराब हवाईअड्डा

वह लंदन से अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए रिजार्ट में आई थी और इसके एक दिन बाद चार अगस्त को कुआलालंपुर से दूर, दुसून रिज़ॉर्ट से गायब हो गई. उसके परिवार का मानना था कि उसका अपहरण कर लिया गया है लेकिन पुलिस इसे गुमशुदगी का मामला मानकर चल रही थी.

हांगकांग एयरपोर्ट पर प्रदर्शनकारियों के धरने से मची अफरातफरी, सैकड़ों उड़ान हुईं रद्द


इस किशोरी की तलाश के लिए 350 से अधिक लोगों को तैनात किया गया था. तलाशी अभियान के लिए हेलीकॉप्टरों, ड्रोन, खोजी कुत्ते और गोताखोरों को लगाया गया था. इससे पूर्व मलेशिया के उप राष्ट्रीय पुलिस प्रमुख मेजलन मंसूर ने बताया था कि रिजॉर्ट से करीब 2.5 किलोमीटर (1.5 मील) दूर एक खड्ड में एक छोटी सी धारा में शव मिला. उन्होंने बताया कि शव पर कपड़े नहीं थे. हालांकि उस पर किसी चोट के निशान नहीं थे.

टिप्पणियां

VIDEO: लड़की को एनएसयूआई नेता ने दी धमकी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral: समुद्र से निकला इतना बड़ा 'सांप' कि इंसान दिखने लगे चींटी जैसे! 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement