NDTV Khabar

इमरान खान ने आध्यात्मिक गुरु बुशरा मनेका से रचाई तीसरी शादी, पार्टी बोली - विवाह लकी साबित होगा

पाकिस्तान में पूर्व क्रिकेट कप्‍तान और राजनेता इमरान खान ने रविवार को लाहौर में तीसरी शादी की. उन्होंने बुशरा मनेका से शादी की है, जो एक आध्यात्मिक प्रशिक्षक हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इमरान खान ने आध्यात्मिक गुरु बुशरा मनेका से रचाई तीसरी शादी, पार्टी बोली - विवाह लकी साबित होगा

पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेट कप्‍तान और राजनेता इमरान खान ने रचाई तीसरी बार शादी

खास बातें

  1. इमरान खान ने रचाई तीसरी बार शादी
  2. उन्होंने बुशरा मेनका से शादी की है
  3. बुशरा मेनका एक आध्यात्मिक प्रशिक्षक हैं
लाहौर:

पाकिस्तान में पूर्व क्रिकेट कप्‍तान और राजनेता इमरान खान ने रविवार को लाहौर में तीसरी शादी की. उन्होंने बुशरा मनेका से शादी की है, जो एक आध्यात्मिक प्रशिक्षक हैं. इमरान खान की तीसरी शादी के संबंध में उनकी पार्टी पाकिस्‍तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) के प्रवक्ता फवाद चौधरी ने बताया कि बुशरा मनेका के घर पर विवाह समारोह आयोजित किया गया था. वहीं पार्टी के नेता इनामुल हक ने कहा कि इस समारोह में नजदीकी रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया गया था. उन्होंने कहा कि इमरान खान की इच्छा के मुताबिक, समारोह हाई प्रोफाइल नहीं था. हक ने आशा व्यक्त की कि इमरान खान का विवाह न केवल उनके और उनकी पत्नी के लिए बल्कि पूरे देश के के लिए लकी साबित होगा.

यह भी पढ़ें: इमरान मेरे पसंदीदा कप्‍तान, मौका मिलता तो उनके नेतृत्‍व में खेलना पसंद करता : संजय मांजरेकर


इससे पहले भी इमरान खान की तीसरी शादी करने के संबंध में मीडिया में खबरें आई थीं, लेकिन उन्होंने खबरों का खंडन किया था. इमरान ने कहा था कि उन्होंने एक महिला के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा था, जो आध्यात्मिक प्रशिक्षक हैं. इसके साथ ही उन्‍होंने इस बात से इनकार किया था कि उन्होंने गुप्त रूप से इस महिला से निकाह किया है. क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान के प्रवक्ता ने बयान में कहा था कि उन्होंने बुशरा मनेका से शादी का प्रस्ताव रखा था, जिन्होंने उनसे ‘इस संबंध में अपने परिवार और अपने बच्चों से बातचीत के बाद अंतिम फैसला करने के लिये समय मांगा’ था.

यह भी पढ़ें: हिन्‍दुस्‍तान को देश के राज बेचने से ज्‍यादा बड़ा गुनाह है शादी की इच्‍छा: इमरान खान

टिप्पणियां

गौरतलब है कि इमरान की पहली पत्नी पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं. उनसे दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी के दो बेटे हैं. उनकी यह शादी 9 साल तक चली. इसके बाद इमरान ने 42 वर्षीया रेहम खान से पिछले साल जनवरी में शादी की थी और उसी साल अक्टूबर में दोनों का तलाक हो गया. टीवी पत्रकार रेहम के साथ इमरान खान की शादी महज 10 महीने में ही टूट गई. 

VIDEO: पाकिस्तान में जम्हूरियत का इम्तिहान
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान और रेहम ने परस्पर सहमति से एक-दूसरे को तलाक दिया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement