NDTV Khabar

मह‍िला रेसलर Geeta Phogat मां बनीं, बेटे के साथ की फोटो शेयर

बॉलीवुड फ‍िल्‍म 'दंगल' से देश ही नहीं, दुन‍ियाभर में चर्चा हास‍िल करने वाली मह‍िला रेसर गीता फोगाट मां बन गई हैं. राष्ट्रमंडल खेलों-2010 में भारत को महिला वर्ग में कुश्ती में पहला गोल्‍ड दिलाने वाली गीता ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मह‍िला रेसलर Geeta Phogat मां बनीं, बेटे के साथ की फोटो शेयर

गीता ने बेटे और पति पवन के साथ फोटो शेयर सोशल मीड‍िया पर शेयर की है

खास बातें

  1. गीता ने मंगलवार को बेटे को जन्‍म द‍िया
  2. र‍ियो ओल‍िंपिक में ले चुकी हैं ह‍िस्‍सा
  3. कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में जीता था गोल्‍ड
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फ‍िल्‍म 'दंगल' से देश ही नहीं, दुन‍ियाभर में चर्चा हास‍िल करने वाली मह‍िला रेसर गीता फोगाट ( Geeta Phogat) मां बन गई हैं. राष्ट्रमंडल खेलों-2010 में भारत को महिला वर्ग में कुश्ती में पहला गोल्‍ड दिलाने वाली गीता ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया. ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाली भारत की पहली महिला पहलवान गीता ने अपने फेसबुक पेज पर अस्पताल में अपने बेटे और पति पवन के साथ मंगलवार को फोटो शेयर की है. गीता ( Geeta Phogat) ने फोटो के साथ लिखा, "हेल्लो ब्वॉय. इस दुनिया में आपका स्वागत है. कृपया बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद दीजिए. नन्हें बेटे ने जीवन को शानदार बना दिया है. अपने खुद के बेटे को देखने का अहसास कोई बयां नहीं कर सकता."

व‍िवेक सुहाग संग व‍िवा‍ह बंधन में बंधी Babita Phogat, सात के बजाय ल‍िए आठ फेरे..


टिप्पणियां

रियो ओल‍िंप‍िक में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकीं गीता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने गर्भवती होने की खबर दी थी. उन्होंने कहा था कि मां बनने के बाद वह मैट पर वापसी करेंगी. अब देखना है कि गीता कितनी जल्दी मैट पर वापसी करती हैं. गीता ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह मां बनने के बाद जल्द वापसी करना चाहेंगी. गीता ने कहा था, "मैं वापसी करना चाहती हूं. मैं योग भी कर रही हूं, साथ ही इस समय जो फिटनेस ट्रेनिंग की जरूरत है, वो कर रही हूं."

वीडियो: बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु से खास बातचीत



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... स्कूल में बच्चे ने 'मेरे पिता' पर लिखा ऐसा निबंध, बोला- 'पापा मर गए, हम खूब रोए...' पढ़कर मंत्री जी ने किया ऐसा

Advertisement