NDTV Khabar

राज्यसभा में वित्त मंत्री के भाषण के दौरान सोते दिखे दो सांसद, ट्विटर पर लोगों ने बनाए मजेदार Memes

ट्विटर पर लोगों ने राज्यसभा में सो रहे लोगों पर मजेदार मीम्स बनाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ''निर्मला जी पार्लियामेंट में आपके साथ के मंत्री सो रहे हैं क्योंकि आपका भाषण इतना मजेदार है...वृद्धि दर गिरी, लेकिन मंदी नहीं है''.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राज्यसभा में वित्त मंत्री के भाषण के दौरान सोते दिखे दो सांसद, ट्विटर पर लोगों ने बनाए मजेदार Memes

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के भाषण के दौरान सोते दिखे दो सांसद

नई दिल्ली:

वित्त मंत्री (Finance Minister) निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने बुधवार को राज्यसभा में विकास दर पर बात करते हुए कहा था कि इसमें कमी आई है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मंदी है. हालांकि, उनका यह भाषण राज्यसभा में मौजूद कुछ लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आया और वो उनके पीछे सोते हुए नजर आए. खबर के मुताबिक केंद्रीय कौशल विकास मंत्री, महेंद्र नाथ पांडे तब तक शांति से सोते रहे जब तक कि किसी ने पीछे से आकर उन्हें नहीं जगाया. वहीं वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी बीच बीच में झपकी लेते हुए नजर आए.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: वित्त मंत्री का बड़ा बयान- विकास दर कम हुई, लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि मंदी है


इसके कुछ ही देर बाद ट्विटर पर लोगों ने राज्यसभा में सो रहे लोगों पर मजेदार मीम्स बनाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ''निर्मला जी पार्लियामेंट में आपके साथ के मंत्री सो रहे हैं क्योंकि आपका भाषण इतना मजेदार है...वृद्धि दर गिरी है लेकिन मंदी नहीं है''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''वृद्धि दर सो रही है''. देखें और भी कई मजेदार ट्वीट्स:



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement