बेटा रोज स्कूल में बैग में ले जाता था बंदूक, पुलिस ने मां को सुनाई ऐसी खतरनाक सजा

अमेरिका के इंडियाना में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला को इसलिए चार साल की जेल हुई क्योंकि उनका बेटा बंदूक लेकर स्कूल पहुंच गया था.

बेटा रोज स्कूल में बैग में ले जाता था बंदूक, पुलिस ने मां को सुनाई ऐसी खतरनाक सजा

अमेरिका के इंडियाना में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला को इसलिए चार साल की जेल हुई क्योंकि उनका बेटा बंदूक लेकर स्कूल पहुंच गया था. हर जगह ये खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. उनका 15 वर्षीय बेटा एक हैंडगन लेकर स्कूल चला गया था. 

दोस्त हो तो ऐसा! सिर्फ 12 साल का लड़का अपने Best Friend को कंधे पर लाता है स्कूल, देखें VIDEO

बता दें, महिला को पहले से ही जानकारी थी कि उनका बेटा बैग में बंदूक रखता है और रोज स्कूल ले जाया करता था. लेकिन उन्होंने कभी बेटे से इस बात की चर्चा नहीं की. बच्चा काफी जिद्दी बताया जा रहा है. स्कूल में भी उसका गुस्सा नाक पर रहता था. 

मिलिए पाकिस्तान को धूल चटाने वाले सैम मानेकशॉ से, जानें उनके बारे में खास बातें

हार्टफोर्ड सिटी की रहनेवाली 40 वर्षीय महिला ने मंगलवार को अपना अपराध स्वीकार कर लिया था। महिला पर उस अपराध से संबंधित मामला दर्ज किया गया है जिसमें अभिभावक अपने बच्चों को बंदूक रखने की अनुमति देते हैं. 

बेटे सरकारी कर्मचारी, लेकिन मां 15 साल से लगा रही घरों में झाड़ू-पोछा, VIDEO में बताया अपना दर्द

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द स्टार प्रेस की खबरों के मुताबिक महिला ने जांचकर्ताओं को बताया कि उन्हें पता था कि उनका बेटा बंदूक रखता है लेकिन उन्होंने इस बारे में उसके साथ कभी चर्चा नहीं की थी.

(इनपुट-भाषा)