NDTV Khabar

VIDEO: 72 साल की महिला पहुंची GYM, करने लगीं ऐसा, देखते रह गए लोग

फेसबुक पर 901 Physical Therapy ने वीडियो शेयर किया है. जिसमें 72 साल की लॉरेन जिम में एक्सरसाइज कर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: 72 साल की महिला पहुंची GYM, करने लगीं ऐसा, देखते रह गए लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको काफी सराहा जा रहा है. इस वीडियो में देखकर आपको भी समझ आ जाएगा कि जिम जाने के लिए उम्र की जरूरत नहीं पड़ती. फेसबुक पर 901 Physical Therapy ने वीडियो शेयर किया है. जिसमें 72 साल की लॉरेन जिम में एक्सरसाइज कर रही हैं. फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया- मैंने लॉरेन को जिम में एक्सरसाइज करते हुए देखा. जब मैंने बर्थ सर्टिफिकेट देखा तो हैरान रह गया. क्योंकि वो 72 साल की थीं. 

सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया ने बीच ग्राउंड पर चिल्लाया- Hows The Josh? तेज आवाज में मिला ये जवाब, देखें VIDEO

फेसबुक पर इस वीडियो को बहुत शेयर किया जा रहा है. अब तक 90 हजार से ज्यादा शेयर्स मिल चुके हैं. वायरल पोस्ट में एक यूजर ने कमेंट किया- 'इस महिला का स्टेमिना और फॉर्म मुझसे भी ज्यादा है. मैं भी इनकी तरह बनना चाहती हूं.' लॉरेन जो एक्सरसाइज कर रही हैं वो प्रोफेश्नल बॉक्सर फ्लॉइट मेवेदर करते हैं. वो ट्रेनिंग के दौरान ये एक्सरसाइज करते हैं. जो काफी कठिन है. 


World Cancer Day: भारत के इस राज्य में तंबाकू से मर रहे हैं 90 हजार लोग, महिलाएं भी नहीं पीछे

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

1 मिनट के इस वीडियो में वो फ्लॉइड मेवेदर की तरह एक्सरसाइज कर रही हैं और बिलकुल उन्ही की तरह हाथ में भारी प्लेट्स लेकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. अब तक 70 लाख से ज्यादा व्यूज, 27 हजार से ज्यादा लाइक्स और 13 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement