NDTV Khabar

मूंछे हो तो #Abhinandan जैसी, ये सैलून Free में दे रहा है 'अभिनंदन कट'

बेंगलुरू में एक हेयर ड्रेसर ने अभिनंदन की तरह बाल और मूंछ रखने की इच्छा रखने वाले 650 से अधिक लोगों के बाल मुफ्त में काटे और उनके जैसी मूंछे बनाईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मूंछे हो तो #Abhinandan जैसी, ये सैलून Free में दे रहा है 'अभिनंदन कट'
कोल्हापुर:

कोल्हापुर के राजरामपुरी इलाके में एक सैलून वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन की तरह बाल और मूंछ की कटिंग करवाने की इच्छा रखने वालों को मुफ्त में अपनी सेवाएं दे रहा है. अपने मिग-21 से पाकिस्तानी एफ-16 लड़ाकू विमान को मार गिराने वाले अभिनंदन नायक बन चुके हैं . "हेयर अफेयर" नामक सैलून चलाने वाले धनंजय भालेकर ने वायु सेना के पायलट की बहादुरी को अनूठे तरीके से मनाने का फैसला किया है. भालेकर ने अपने सैलून के बाहर बोर्ड लगाकर ऑफर का जिक्र किया है.

उन्होंने कहा, "पाकिस्तान से हमारे पायलट की वतन वापसी पर हर कोई खुश है. राष्ट्रीय गौरव के इस क्षण को मनाने के लिए मैं अभिनंदन की तरह बाल और मूंछ की कटिंग करवाने की इच्छा रखने वालों की फ्री में कटिंग करने का फैसला किया है." कोल्हापुर के नौजवान कुछ और भी सैलून में उनकी ही तरह मूंछ बनवाने के लिए आ रहे हैं. 

सलमान खुर्शीद ने अभिनंदन का नाम UPA सरकार से जोड़ा, तो कुमार विश्वास ने ऐसे कसा तंज


वहीं, बेंगलुरू में एक हेयर ड्रेसर ने अभिनंदन की तरह बाल और मूंछ रखने की इच्छा रखने वाले 650 से अधिक लोगों के बाल मुफ्त में काटे और उनके जैसी मूंछे बनाईं. नानेश हेयर सैलून एडं स्पा के हेयर डिजायनर नानेश ठाकुर ने कहा, "हमारे सैनिक की लोकप्रियता को देखते हुये तय किया गया कि अपने सैलून में एक दिन के लिए फ्री में ही लोगों के सिर के बालों और उसकी मूंछों के खास स्टाइल "अभिनंदन कट" के जैसा बनाएंगे."    

उन्होंने कहा कि इसके जरिए वह युवाओं को सेना की सेवाओं में जाने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं. 

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी से पहले वायरल हुआ ये VIDEO, महल की तरह सजा एंटीलिया

टिप्पणियां

VIDEO: सिटी सेंटर: विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान भारत लौटे, शहीद सिद्धार्थ को अंतिम विदाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement