हाथ नहीं मिला सकी बच्ची तो खुद क्राउन प्रिंस पहुंचे उसके घर और किया ऐसा... देखें Viral Video

Abu Dhabi के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद (Sheikh Mohamed Bin Zayed Al Nahyan) एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होंने आम लोगों से मुलाकात की. इसी बीच एक बच्ची उनसे हाथ मिलाना चाहती थी, लेकिन क्राउन प्रिंस का ध्यान नहीं गया और बच्ची हाथ नहीं मिला पाई.

हाथ नहीं मिला सकी बच्ची तो खुद क्राउन प्रिंस पहुंचे उसके घर और किया ऐसा... देखें Viral Video

हाथ नहीं मिला सकी बच्ची तो खुद क्राउन प्रिंस पहुंचे उसके घर और हाथ पकड़कर किया ऐसा... देखें Video

अबूधाबी (Abu Dhabi) के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद (Sheikh Mohamed Bin Zayed Al Nahyan) एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होंने आम लोगों से मुलाकात की. इसी बीच एक बच्ची उनसे हाथ मिलाना चाहती थी, लेकिन क्राउन प्रिंस का ध्यान नहीं गया और बच्ची हाथ नहीं मिला पाई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया.

इमरान खान की हुई बेइज्जती, सउदी के शहजादे ने बीच रास्ते से अपना निजी विमान वापस बुलाया

क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नाह्यान को जब इसका पता चला तो वो बच्ची आयशा मोहम्मद मशीत अल मजूरी के घर पहुंचे और उससे मुलाकात की. उन्होंने आयशा के सिर और हाथ को चूमा. इसके लिए क्राउन प्रिंस की खूब तारीफ हो रही है.

इमरान खान के विमान में नहीं आई थी खराबी, सऊदी क्राउन प्रिंस ने वापस बुलाने का दिया था आदेश: रिपोर्ट

वीडियो में देखा जा सकता है कि आयशा सऊदी प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की कतार से निकलकर शेख मोहम्मद की तरफ आती है और उनसे मिलने के लिए हाथ आगे बढ़ाती हैं, शेख मोहम्मद बिना बच्ची को देखे आगे बढ़ जाते हैं. जिससे वो नाखुश हो जाती है, शेख मोहम्मद फिर बच्ची के घर पहुंचते हैं और उससे मुलाकात करते हैं.

NSA अजीत डोभाल ने सऊदी से क्राउन प्रिंस से की मुलाकात, कश्मीर सहित इन मुद्दों पर हुई बात

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को उन्होंने खुश शेयर किया है, जिसके 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आज मैंने बच्ची आयशा के घर का दौरा किया. मैं उसके परिवार से मिलकर काफी खुश हुआ.''