गेंद फेंकने से पहले अंपायर ने बोला- 'नो बॉल', फिर पोलार्ड ने दिखाई ऐसी चालाकी- देखें Video

Afghanistan vs West Indies: वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के बीच तीसरा वनडे सोमवार को लखनऊ में खेला गया. वेस्टइंडीज ने 5 विकेट से मैच जीत लिया. वेस्टइंडीज के ऑल-राउंडर Kieron Pollard ने गेंदबाजी के दौरान चालाकी से नो-बॉल को डेड बॉल बना दिया.

गेंद फेंकने से पहले अंपायर ने बोला- 'नो बॉल', फिर पोलार्ड ने दिखाई ऐसी चालाकी- देखें Video

वेस्टइंडीज के गेंदबाज ने की ऐसी चालाकी, नो बॉल को बना दिया डेड बॉल...

Afghanistan vs West Indies: वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान (Afg Vs WI 3rd ODI) के बीच तीसरा वनडे सोमवार को लखनऊ में खेला गया. वेस्टइंडीज ने 5 विकेट से मैच जीत लिया. इसी के साथ वेस्टइंडीज ने वनडे सीरीज अपने नाम कर ली. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. वेस्टइंडीज के ऑल-राउंडर किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने गेंदबाजी के दौरान चालाकी से नो-बॉल को डेड बॉल बना दिया.

हैदराबाद में आपस में टकराईं दो ट्रेनें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिल दहला देने वाला VIDEO

25वां ओवर किरॉन पोलार्ड कर रहे थे. गेंद डालते समय उनका पैर क्रीज के बाहर आ गया. उसी वक्त अंपायर की तरफ से नो बॉल की आवाज आई. जिसके बाद पोलार्ड ने गेंद ही नहीं डाली. जिससे बॉल डेड बॉल हो गई. अंपायर भी पोलार्ड की चालाकी समझ चुके थे. हंसते हुए फिर अपना निर्णय डेड बॉल में बदल दिया. पोलार्ड के इस ओवर में कुल 5 रन ही गए. अगर पोलार्ड बॉल डाल देते तो अतिरिक्त रन मिलने के साथ-साथ फ्री हिट भी मिलता. 

केरल के CM के साथ पेंटर ने ली पैर से सेल्फी, मुख्यमंत्री ने फोटो पोस्ट कर लिखी ऐसी बात

देखें VIDEO:

पोलार्ड ने इस मैच में 5 ओवर डाले, जिसमें 20 रन ही दिए. वो विकेट तो नहीं मिला, लेकिन बल्लेबाजों को रोककर रखा. वेस्टइंडीज का टॉस जीतकर पहले गेदबाजी करने का फैसला सफल रहा. अफगानिस्तान ने सिर्फ 249 रन बनाए. जो वेस्टइंडीज ने आसानी से प्राप्त कर लिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरमाला के बाद दूल्हे ने किया Nagin Dance, देखकर शादी तोड़कर भागी दुल्हन

पोलार्ड ने इस मैच में बल्ले से 26 गेंद पर 32 रन बनाए. उन्होंने एक चौका और दो छक्के जड़े. वेस्टइंडीज की तरफ से सबसे ज्यादा 109 रन शाई होप ने बनाए. उनको इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. वनडे सीरीज के बाद अब दोनों टीमें लखनऊ में ही 3 टी-20 मैच की सीरीज और 1 टेस्ट मैच खेलेंगी.