'गाय के गोबर' से लेप दी लाखों रुपए की लग्जरी कार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

फेसबुक पर रूपेश गौरंग दास ने इस कार की फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है.

'गाय के गोबर' से लेप दी लाखों रुपए की लग्जरी कार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 125 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. 

नई दिल्ली:

गर्मी में पारा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. ऐसे में इस मौसम से राहत पाने के लिए अहमदाबाद की एक महिला ने बड़ा ही अनोखा तरीका खोजा है. महिला ने कार को ठंडा रखने के लिए उसे ऊपर से गाय के गोबर से लेप दिया है. फेसबुक पर रूपेश गौरंग दास ने इस कार की फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है. रूपेश के पोस्ट के मुताबिक महिला का नाम सेजल शाह बताया गया है. रूपेश ने लिखा, 'अब तक का सबसे अच्छा गाय के गोबर का इस्तेमाल जो मैंने देखा है. ये अहमदाबाद में है. 45 डिग्री के तापमान से निजात पाने और कार को गर्म होने से बचाने के लिए. मिसेज सेजल ने ठंडा रखने के लिए अपनी कार को गाय के गोबर से लेप दिया.'

यह भी पढ़ें: 500 रुपए तक में बिकता है आमों की मलिका नूरजहां का एक फल, टूटने से पहले ही हो जाती है बुकिंग

फेसबुक पर कार की दो तस्वीरें डाली गई हैं. रूपेश ने इस पोस्ट पर एक शख्स को बताया कि ये तस्वीर उनके गौशाला के वाट्सएप ग्रुप पर उनके दोस्त ने भेजी थी. खैर इस पोस्ट पर लोगों के काफी मजेदार रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 125 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. 

Newsbeep

यह भी पढ़ें: CRPF जवान ने एक मंडप पर कीं दो शादियां, पत्नी और गर्लफ्रेंड के साथ लिए 7 फेरे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें भारत में कच्चे घरों की दीवारों और फर्श पर गाय के गोबर को लेपना एक आम चलन है. माना जाता है इससे घर गर्मियों के दौरान ठंडा और सर्दियों के दौरान गर्म रहता है.