NDTV Khabar

CRPF जवान ने एक मंडप पर कीं दो शादियां, पत्नी और गर्लफ्रेंड के साथ लिए 7 फेरे

छत्तीसगढ़ में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. जशपुर के बघडोल ग्राम पंचायत में अजीबोगरीब शादी हुई. एक सीआरपीएफ जवान ने एक ही मंडप पर दो शादियां कीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CRPF जवान ने एक मंडप पर कीं दो शादियां, पत्नी और गर्लफ्रेंड के साथ लिए 7 फेरे

छत्तीसगढ़ में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. जशपुर के बघडोल ग्राम पंचायत में अजीबोगरीब शादी हुई. एक सीआरपीएफ जवान ने एक ही मंडप पर दो शादियां कीं. एक साथ हुई इस शादी में एक लड़की जवान की गर्लफ्रेंड थी तो दूसरी उसकी पत्नी थी. इसका मतलब है कि सीआरपीएफ जवान ने पत्नी और गर्लफ्रेंड के साथ शादी की. 

Delhi Metro रुकी तो ट्रैक पर चल दिए लोग, ट्रकों में भरकर पहुंचे ऑफिस, देखें VIRAL VIDEO

सीआरपीएफ जवान अनिल पखरा जशपुर के ही रहने वाले हैं और उनकी नौकरी वाराणसी में है. शादी के लिए वो गांव आए थे. चार साल पहले उनकी शादी पड़ोस के गांव की ही महिला से हुई थी. जिसके बाद उनको आंगनवाड़ी वर्कर से प्यार कर बैठे.

'पीएम मोदी वाली गुफा' में आप भी कर सकते हैं साधना, खर्चा हजार रुपये से भी कम... मिलेंगी ये सुविधाएं


रूल्स के मुताबिक, सरकारी कर्मचारी के लिए शादीशुदा रहते हुए शादी करना मिसकंडक्ट समझा जाता है. NewIndianExpress से बात करते हुए सीआरपीएफ के स्पोकपर्सन ने कहा- ये रूल्स बार के खिलाफ है. कोई भी कर्मचारी दो शादियां नहीं कर सकता. अनिल पखरा परेशानी में आ सकता है. 

इंग्लैंड की रानी ने सोशल मीडिया के लिए निकाली JOB, हर महीने देंगी 2 लाख रुपये और मिलेंगी ये सुविधाएं

बघडोल ग्राम पंचायत के सरपंच ललित नागेश ने कहा- 'मेरी अपनी जिंदगी में पहली बार ऐसी शादी देखी है, जहां एक शख्स ने एक साथ दो महिलाओं के साथ 7 फेरे लिए. हो सकता है कि शख्स ने दूसरी पत्नी पर अपनी इच्छा पूरी करने का दबाव डाला होगा. क्योंकि उसका पहली पत्नी से बच्चा नहीं हो रहा था.' उनकी शादी पूरे रीति रिवाज से हुई.

टिप्पणियां

Burger King में पहुंचा शख्स, बर्गर को जैसे ही खाया तो निकलने लगा गले से खून... अंदर मिली ये खतरनाक चीज

गांव वालों का मानना है कि उसका आगनवाड़ी वर्कर से रिश्ते थे. इसलिए उसने दूसरी शादी की है. जशपुर के ही पत्रकार राजेश पांडे ने बताया- 'जब भी अनिल गांव में छुट्टियों पर आता था तो पत्नी से ज्यादा आंगनवाड़ी वर्कर के साथ रहता था. उसकी पत्नी को भी इस बात का पता था. उसने दूसरी शादी के लिए हामी भर दी और सीआरपीएफ जवान ने आंगनवाड़ी वर्कर के साथ शादी कर ली.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement