NDTV Khabar

...जब मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी से पुलिसवाले ने कहा...मैडम प्लीज यहां ऐसा मत कीजिए, देखें VIDEO

मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज के शुभारंभ के बाद अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे उनके साथ मौजूद अफसरों के हाथ-पांव फूलने लगे.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...जब मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी से पुलिसवाले ने कहा...मैडम प्लीज यहां ऐसा मत कीजिए, देखें VIDEO

क्रूज के उद्घाटन के मौके पर पति देवेंद्र फडणवीस के साथ अमृता फडणवीस. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. क्रूज पर खतरनाक सेल्फी ले रहीं थीं अमृता फडणवीस
  2. पुलिसवाले ने सुरक्षा के लिहाज से वहां से हटने की गुजारिश की
  3. मुंबई से गोवा रवाना हुआ भारत का पहला स्वदेशी क्रूज
नई दिल्ली: भारत का पहला स्‍वदेशी क्रूज अंगरिया शनिवार को मुंबई से गोवा रवाना हुआ. क्रूज का नाम अंगरिया मराठा नौसेना के पहले एडमिरल कान्होजी अंग्रे के नाम पर रखा गया है. कान्होजी भारतीय समंदर के बेताज बादशाह थे. यह जहाज 6 मंजिला और 131 मीटर लंबा है. क्रूज के उद्घाटन समारोह में महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्‍नी अमृता भी पहुंची थीं. क्रूज के शुभारंभ के बाद अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे उनके साथ मौजूद अफसरों के हाथ-पांव फूलने लगे. दरअसल, मुख्यमंत्री फडणवीस की पत्नी का एक ऐसा VIDEO सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह क्रूज के एकदम किनारे पर बैठकर सेल्फी ले रही हैं, जो जगह सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक है.
 
देखें VIDEO...
अमृता फडणवीस के पास पुलिस के थोड़ा पीछे पुलिस के अधिकारी भी हैं और वह उन्हें ऐसा नहीं करने को कह रहे हैं. अधिकारी उनके पास भी जाते हैं और बताते हैं कि वहां खतरा है. वह उनसे उठने की गुजारिश भी करते हैं, लेकिन अमृता किसी की सुनने को तैयार नहीं दिखती.
 
867tlfd8
यह जहाज 6 मंजिला और 131 मीटर लंबा है.

समाचार एजेंसी ANI के 31 सेकंड के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि क्रूज के किनारे सफेद सलवार सूट और खुले बाल में अमृता फडणवीस सेल्फी ले रही हैं. दरअसल वह जिस जगह पर बैठकर वह सेल्‍फी ले रही थीं, वह जगह सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक थी और वहां जाने की किसी को भी इजाजत नहीं थी. इस दौरान क्रूज पर काफी भीड़ भी नजर आ रही है. 
 
 

बता दें कि 131 मीटर लंबा ये जहाज 6 मंजिला है, जिसमें अलग-अलग कमरों के साथ ऊपरी डेक पर खुली जगह, स्विमिंग पूल भी है. जहाज के मध्य भाग में 2 मंजिला लाउंज, 6 बार और 2 रेस्टोरेंट और स्पा भी है. जहाज कोंकण के खूबसूरत समंदर किनारे से होते हुए मुंबई से गोवा जाएगा, इसलिए कोंकण के समुद्री जीव और शिवाजी महाराज के किलों के इतिहास को बताने के लिए खासतौर पर एक टीम यात्रियों के साथ होगी.

टिप्पणियां
VIDEO: अब क्रूज से मुंबई टू गोवा


समंदर के रास्ते मुंबई से गोवा का ये सफर आपको सड़क, रेल और हवाई मार्ग से लंबा और महंगा लग सकता है, लेकिन ये सिर्फ एक सफर नहीं है एक अनुभव है समंदर के रोमांचकारी सफर का, समंदर में रहने का और समंदर को समझने का जो अनमोल है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement