NDTV Khabar

आनंद महिंद्रा हुए रिक्शे वाले की इस जुगाड़ पर फिदा, बोले- 'दूंगा नई गाड़ी, जिससे वो...'

बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार वो एक रिक्शेवाले की जुगाड़ पर फिदा हो गए. रिक्शेवाले ने रिक्शे में महिंद्रा ग्रुप का लोगो लगाया था. जिसको देखकर आनंद महिंद्रा के चेहरे पर मुस्कान आ गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आनंद महिंद्रा हुए रिक्शे वाले की इस जुगाड़ पर फिदा, बोले- 'दूंगा नई गाड़ी, जिससे वो...'

आनंद महिंद्रा हुए रिक्शे वाले की इस जुगाड़ पर फिदा.

बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. कभी वो फनी ट्वीट्स करते हैं तो कभी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाते हैं. उनके हर ट्वीट्स को खूब पसंद किया जाता है. इस बार वो एक रिक्शेवाले की जुगाड़ पर फिदा हो गए. रिक्शेवाले ने रिक्शे में महिंद्रा ग्रुप का लोगो लगाया था. जिसको देखकर आनंद महिंद्रा के चेहरे पर मुस्कान आ गई. उन्होंने रिक्शेवाले को अपग्रेडेड वाहन देने का फैसला किया है.

आनंद महिंद्रा ने महाराष्ट्र में सरकार गठन पर ली चुटकी, बोले- अंतिम वक्त तक...

ट्विटर यूजर नीरज प्रताप सिंह ने आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए रिक्शे की तस्वीर शेयर की, जिसमें रिक्शे पर महिंद्रा का लोगो लगा था. नीरज ने आनंद महिंद्रा से इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया मांगी. जिस पर आनंद महिंद्रा ने शानदार रिएक्शन दिया.


आनंद महिंद्रा ने महाराष्ट्र में सरकार गठन पर ली चुटकी, बोले- अंतिम वक्त तक...

आनंद महिंद्रा ने लिखा, ''नीरज शायद तुम्हें यह मजाकिया लगा होगा और हां यह है भी, खासतौर पर तब, जब लोगो नीचे की तरफ लगाया गया है. लेकिन मैं इससे बेहद रोमांचित हूं, और हम उसे चलाने के लिये एक नया अपग्रेडेड वाहन देंगे, ताकि वह जिंदगी में 'Rise' कर सके.''

टिप्पणियां

कबड्डी मैच में खिलाड़ी ने चालाकी से ऐसे किया विरोधी को चित, आनंद महिंद्रा बोले- 'नहीं देखा कभी ऐसा...' देखें Video

अभी तक पता नहीं चल पाया है कि आनंद महिंद्रा रिक्शा चालक को कौन सी गाड़ी देंगे. उन्होंने ट्वीट में Rise शब्द का इस्तेमाल किया है. महिंद्रा राइज के नाम से उनकी एक कंपनी भी है. ये कंपनी इलेक्ट्रिक वाहन बनाने के लिए जानी जाती है.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... साड़ी के ऊपर टी-शर्ट पहनकर Rowdy Baby गाने पर जमकर नाचीं दादी, लोग बोले- "सुपर अम्‍मा"

Advertisement