NDTV Khabar

Google Pixel Vs iPhone X: आनंद महिंद्रा ने की दोनों फोन के कैमरे की तुलना, आए ऐसे रिएक्शंस

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने आईफोन एक्स (iPhone X) के बारे में अपनी राय दी है. उन्होंने दो फोटो क्लिक कीं- एक आईफोन एक्स (iPhone X) से और दूसरी गूगल पिक्सल (Google Pixel) से.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Google Pixel Vs iPhone X: आनंद महिंद्रा ने की दोनों फोन के कैमरे की तुलना, आए ऐसे रिएक्शंस

आनंद महिंद्रा ने की Google Pixel और iPhone X के कैमरे की तुलना.

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके मजेदार ट्वीट्स को काफी पसंद किया जाता है. इस बार उन्होंने ऐसा ट्वीट किया है जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है. दरअसल, आनंद महिंद्रा इन दिनों न्‍यूयॉर्क में हैं और उन्‍होंने अपने एक ट्वीट से बहस छेड़ दी है कि गूगल पिक्‍सल और आईफोन एक्‍स में से किसका कैमरा ज्‍यादा अच्‍छी फोटो क्लिक करता है.

ये भी पढ़ें: Chandrayaan 2: आनंद महिंद्रा ने कहा- हर भारतीय चंद्रयान-2 की धड़कन को महसूस कर सकता है

उन्होंने आईफोन एक्स (iPhone X) के बारे में अपनी राय रखी. उन्होंने दो फोटो क्लिक कीं- एक आईफोन एक्स (iPhone X) से और दूसरी गूगल पिक्सल (Google Pixel) से. ये फोटो एक गली की थी, जहां कई गाड़ियां गुजर रही थीं. उन्होंने गूगल पिक्सल (Google Pixel) के कैमरे को आईफोन एक्स (iPhone X) के कैमरे से बेहतर बताया. आईफोन एक्स (iPhone X) के कैमरे से क्लिक की गई फोटो में गाड़ियों की लाइट चमक रही थी, जिससे तस्वीर धूमिल नजर आ रही थी. तो वहीं दूसरी फोटो जो गूगल पिक्सल (Google Pixel) से क्लिक की गई थी, वो बिलकुल क्लियर थी.


ये भी पढ़ें: मुंबई की बाढ़ में फंसी Jaguar कार, पास में से तेज रफ्तार में निकली बोलेरो, आनंद महिंद्रा बोले- 'ये कार...'

इससे पहले उन्होंने शनिवार को एक फोटो अपलोड करते हुए लिखा था- 'मैनहेटन मूनस्केप. मानना पड़ेगा कि मेरा पिक्सेल; आईफोन एक्स से बेहतर फोटो लेता है. सुना है, सैमसंग इससे भी अच्छी फोटो ले सकता है.' ट्वीट ने एप्पल के कई प्रशंसकों को नाराज कर दिया.

वहीं, आज सुबह आनंद महिंद्रा ने दो फोटो अपलोड कीं. एक फोटो आईफोन एक्स से ली गई थी और दूसरी गूगल पिक्सल से. उन्होंने दोनों फोन की कैमरे की तुलना की. दोनों तस्वीरें एक ही स्थान पर और एक ही एंगल से दो फोन का उपयोग करके क्लिक की गईं थीं. उन्होंने लिखा- 'मैं अभी भी अपने फोन गूगल पिक्सल और आईफोन एक्स के कैमरे की तुलना कर रहा हूं. मैंने दोनों तस्वीरें एक ही जगह, एक ही एंगल और एक ही समय पर क्लिक की हैं. आप ही जज करिए.'

उनके ट्वीट के बाद प्रतिक्रियाओं की बौछार हो गई. 

टिप्पणियां

इसी बीच एक यूजर ने आनंद महिंद्रा को रिप्लाई करते हुए लिखा- 'अगर आपको अपना आईफोन एक्स पसंद नहीं है तो आप मुझे गिफ्ट कर सकते हो.' इसके बाद आनंद महिंद्रा ने मजेदार जवाब दिया. उन्होंने लिखा- जैसा कि दिवंगत अभिनेता अजीत ने कहा है- ''स्मार्ट बॉय... (Smaaaaaaart boyy) लेकिन ऐसा नहीं है दोस्त. मैं दोनों ही अपने पास रखूंगा.'



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement