विराट कोहली के शतक पर दिखी अनुष्का की दीवानगी, दुनिया ने देखा दोनों का प्यार

मैच खत्म होते ही विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो स्टोरी में विराट कोहली की तस्वीर लगाई और लिखा- वॉट ए मैन.

विराट कोहली के शतक पर दिखी अनुष्का की दीवानगी, दुनिया ने देखा दोनों का प्यार

विराट कोहली के शतक के बाद अनुष्का शर्मा ने दी बधाई.

खास बातें

  • विराट कोहली के शतक के बाद अनुष्का शर्मा ने दी बधाई.
  • कोहली ने शानदार 112 रनों की पारी खेली.
  • उन्हीं की बदौलत टीम इंडिया ने जीत हासिल की और 1-0 से बढ़त बनाई.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच पहले वनडे मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार परफॉर्म किया और टीम इंडिया को 6 विकेट से जिता दिया. उन्होंने शानदार 112 रनों की पारी खेली. जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच भी मिला. उन्हीं की बदौलत टीम इंडिया ने जीत हासिल की और 1-0 से बढ़त बनाई.  विराट कोहली का साउथ अफ्रीका में पहला शतक था. मैच के बाद प्रेजेंटेशन में बताया कि ये शतक उनके लिए काफी स्पेशल था. मैच जीतते ही ट्विटर पर विराट कोहली ट्रेंड करने लगे. वजह उनका शतक तो था ही लेकिन एक और चीज थी. आइए जानते हैं क्या...

IND vs SA: विराट कोहली की प्रशंसा में इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ने कह दी यह बड़ी बात...
 

anushka sharma
anushka sharma

मैच खत्म होते ही विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो स्टोरी में विराट कोहली की तस्वीर लगाई. जो तुरंत वायरल हो गई. अनुष्का शर्मा ने बहुत सारे दिल बनाकर उनकी शतक वाली तस्वीर को लगाया और कहा- वॉट ए मैन. अनुष्का शर्मा के लिए भी ये शतक स्पेशल था क्योंकि शादी के बाद उनका वनडे में ये पहला शतक था. उन्होंने तीन तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की. जिस वक्त विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो अनुष्का शर्मा भारत में मैच देख रही थीं.

IND vs SA: डरबन वनडे की शतकीय पारी के दौरान विराट कोहली ने सौरव गांगुली के इस रिकॉर्ड को किया बराबर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, जब टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर आई थी तो विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा भी पहुंची थीं. दोनों साउथ अफ्रीका में ही न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था. जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. लेकिन टेस्ट सीरीज से पहले ही वो भारत लौट आई थीं. क्योंकि वो काफी वक्त से फिल्मों से दूर थीं और फिल्म जीरो की शूटिंग के लिए लौट आईं. लेकिन वो भारत में बैठे विराट कोहली को पूरा सपोर्ट कर रही हैं.