Apple iPhone 11 Event: लॉन्च से पहले किडनी Jokes और Memes की आई बाढ़

Apple Event 2019: एप्पल इवेंट (Apple Event) आज रात 10:30 बजे शुरू होगा. आज एप्पल आईफोन 11 (iPhone 11) लॉन्च होने जा रहा है. ट्विटर पर आईफोन 11 (Apple iPhone 11) टॉप ट्रेंड कर रहा है.

Apple iPhone 11 Event: लॉन्च से पहले किडनी Jokes और Memes की आई बाढ़

Apple Event: लॉन्च से पहले किडनी Jokes और Memes की आई बाढ़

Apple Event 2019: एप्पल इवेंट (Apple Event) आज रात 10:30 बजे शुरू होगा. आज एप्पल आईफोन 11 (iPhone 11) लॉन्च होने जा रहा है. ट्विटर पर आईफोन 11 (Apple iPhone 11) टॉप ट्रेंड कर रहा है. सभी को आईफोन के नए फोन का बेसबरी से इंतजार है. उम्मीद की जा रही है कि इस बार कंपनी आईफोन 11 में कई नई चीजें जोड़ने जा रही है. स्टीव जॉब्स थियेटर में वर्षिक लॉन्च कार्यक्रम होगा. इस कार्यक्रम में आईफोन के तीन नए मॉडल आने की उम्मीद है. लोगों को आईफोन 11 का इंतजार है. भारतीयों ने ट्विटर पर मीम्स और जोक्स को शेयर कर रहे हैं. आईफोन 10 के दौरान किडनी जोक्स वायरल हुए थे. वो फिर ट्विटर पर छा गए हैं. 

iPhone 11 आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

इवेंट में आईओएस, आईपैडओएस, मैकओएस, वॉच ओएस और टीवीओएस के नए संस्करणों का भी अनावरण किया जा सकता है. भारतीय यूजर्स को आईफोन 11 की कीमत का इंतजार है. सभी को लग रहा है कि ये फोन भी 1 लाख रुपये के आस-पास होगा. ऐसे में लोग किडनी जोक्स और मीम्स शेयर कर रहे हैं. 

झूला झूल रहा था कपल, अचानक हवा में उड़ता दिखा iPhone, शख्स ने किया ऐसा, देखें VIDEO

ट्विटर पर भारतीय यूजर्स #AppleEvent और # iphone11 हैशटेग के साथ ये जोक्स और मीम्स शेयर कर रहे हैं....

एप्पल के आगामी आईफोन 11 को 13 सितंबर से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है और 20 सितंबर से यह स्टोर पर मिलना शुरू हो जाएगा. मैकरयूमर्स द्वारा शुक्रवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार, आईफोन 11 की रिलीज की तारीख की जानकारी एक अंदरुनी सूत्र से मिली है.

iPhone 11 में हो सकता है 4 जीबी रैम, कई स्पेसिफिकेशन लीक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्यूपर्टिनो की कंपनी ने 10 सितंबर को अपने वार्षिक आईफोन इवेंट के लिए निमंत्रण भी भेज दिया है. यह इवेंट कैलीफोर्निया में स्थित कंपनी के मुख्यालय के एप्पल पार्क में होगा.