Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

विजय माल्या ने लॉन्च की Instant Beer, ट्वीट करने के बाद हुआ ऐसा

1st April को पूरी दुनिया में अप्रैल फूल (April Fool) मनाया जाता है. भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने अलग तरह से अप्रैल फूल बनाने की कोशिश की है. विजय माल्या ने दो ट्वीट किए. जिसमें किंगफिशर के मालिक ने दो नए प्रोडक्ट को लॉन्च करते दिखाया गया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विजय माल्या ने लॉन्च की Instant Beer, ट्वीट करने के बाद हुआ ऐसा

विजय माल्या ने Instant Beer लॉन्च कर लोगों को बनाया April Fool.

1 अप्रैल (1st April) को पूरी दुनिया में अप्रैल फूल (April Fool) मनाया जाता है. इस दिन दोस्त और रिश्तेदारों को बेवकूफ बनाया जाता है. भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने अलग तरह से अप्रैल फूल बनाने की कोशिश की है. विजय माल्या ने दो ट्वीट किए. जिसमें किंगफिशर के मालिक ने दो नए प्रोडक्ट को लॉन्च करते दिखाया गया. 

मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगा बैंकों से बोला विजय माल्या, 'मेरे पैसे ले लो और जेट एयरवेज को बचा लो'

विजय माल्या ने दो ट्वीट किए. जिसमें एक रिफ्रेशमेंट ड्रिंक और दूसरा इंस्टेंट बीयर को लॉन्च करते हुए देखा गया. पहले वीडियो में इंस्टेंट बीयर को बनाने की विधि बताई गई. दो पाउच दिखाए गए. जिसमें एक पाउच पानी को ठंडा करने के लिए बताया गया तो दूसरा बीयर का फ्लेवर दिखाया गया. दोनों को पानी में अच्छे से मिक्स करने के बाद बीयर तैयार हो जाती है. लेकिन बता दें, विजय माल्या ने यहां अप्रैल फूल बनाने की कोशिश की है. 

विजय माल्या ने कहा- PM बैंकों को मेरा ऑफर स्वीकार करने का क्यों नहीं निर्देश दे रहे?


टिप्पणियां

दूसरे वीडियो में रिफ्रेशमेंट ड्रिंक के बारे में बताया गया. जिसमें दोस्तों का ग्रुप कार में केन खोलकर पीने लगते हैं. पुलिस ऑफिसर आया और अल्कोहल टेस्ट करने लगा. लेकिन उसमें कुछ नहीं बताया जिसमें बाद दोस्तों के ग्रुप ने बताया कि ये नॉन-अल्कोहलिक है. यहां भी माल्या ने अप्रैल फूल बनाने की कोशिश की. तीसरे ट्वीट में उन्होंने खुलासा कर दिया कि ये अप्रैल फूल था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... मिशेल स्टार्क की रहस्यमयी गेंद में उलझे डि कॉक, बोल्ड होने के बाद देखते रह गए पिच, देखें Video

Advertisement