जवान के गाने को सुनकर आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे, मां को बोला- मैं वापस आऊंगा, देखें VIDEO

2019 Army Day Parade: आर्मी डे (Army Day 2019) के दिन एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बीएसएफ जवान ने कैंटीन में ये गाना गाकर सभी का मन जीत लिया. 

जवान के गाने को सुनकर आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे, मां को बोला- मैं वापस आऊंगा, देखें VIDEO

Army Day 2019: BSF Jawan ने गाया बॉर्डर फिल्म का Sandese Aate Hain गाना.

आर्मी डे (Army Day 2019) के दिन एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जेपी दत्ता की सबसे प्रसिद्ध फिल्म 'बॉर्डर' (Border) को कैसे भुलाया जा सकता है. जो बॉलीवुड की सबसे बड़ी देशभक्ति फिल्म है. जिसमें न सिर्फ जवानों की जिंदगी के बारे में बताया तो वहीं उनके परिवारवालों की जिंदगी को दर्शाया गया. उस फिल्म के गाने 'संदेसे आते हैं' (Sandese Aate Hain) को अभी भी गुनगुनाया जाता है. सिंगर रूप कुमार राठौर और सोनू निगम ने इस गाने को गाया था. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इस गाने को लिखा था. जिसके लिए उनको फिल्मफेयर, स्क्रीन और नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला. बीएसएफ जवान ने कैंटीन में ये गाना गाकर सभी का मन जीत लिया. 

Indian Army Day 2019: जानिए क्यों मनाया जाता है आर्मी डे, ये बातें जानकर आपको भी होगा गर्व

देखें VIDEO:

 

 

एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बीएसएफ जवान (BSF Jawan) बॉर्डर फिल्म का गाना 'संदेसे आते हैं' (Sandese Aate Hain) गा रहा है. दो मिनट का ये गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्विटर पर वीडियो वायरल होने से पहले इसे यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. लोग इसे हर जगह शेयर कर रहे हैं. जवान ने गाना गाकर सभी का दिल जीत लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कैंटीन में गाना गा रहे हैं और पास में खड़े जवान उनको सुनकर तालियां बजा रहे हैं. उनका गाना सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Sake Dean Mahomed: पटना से निकलकर इंग्लैंड को चखाया था भारतीय स्वाद, गूगल ने बनाया DOODLE

बॉर्डर फिल्म 1997 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म 1971 में हुई भारत और पाकिस्तान की जंग पर बनी थी. जो भारत ने जीता था. इस फिल्म में सनी देओल, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना और जैकी श्रॉफ लीड रोल में थे. ये फिल्म शाहरुख की फिल्म 'दिल तो पागल है' के साथ रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने उस वक्त भारत में सबसे ज्यादा कमाई की थी. इस फिल्म को जेपी दत्ता ने डायरेक्ट, प्रोड्यूस और स्क्रीनप्ले लिखा था.