NDTV Khabar

Asia Cup 2018: नहीं जीत पाया भारत तो फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा, वायरल हुआ VIDEO

एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान से ड्रॉ मुकाबला खेला. एक बच्चा तो फूट-फूटकर रोने लगा. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Asia Cup 2018: नहीं जीत पाया भारत तो फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा, वायरल हुआ VIDEO

Asia Cup 2018: नहीं जीत पाया भारत तो फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा

एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान (India Vs Afghanistan) से ड्रॉ मुकाबला खेला. किसी को उम्मीद नहीं थी कि अफगानिस्तान टीम इंडिया को पीछे धकेल देगी. एशिया कप में टीम इंडिया (Team India) भले ही एक भी मैच नहीं हारी हो. लेकिन अफगानिस्तान ने उनसे ड्रॉ खेलकर बता दिया वो भी सबसे शानदार टीम है. मैच न जीतने का गम भारतीय फैन्स में ज्यादा है. क्योंकि धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में टीम इंडिया को जीत नहीं मिल सकी. एक बच्चा तो फूट-फूटकर रोने लगा. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Asia Cup 2018: गलत आउट देने के बाद धोनी ने उतारा अंपायर पर गुस्सा, वायरल हुआ VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच ड्रॉ होने के बाद एक बच्चा रोता है वहीं पास में खड़े उनके पिता समझाते हैं कि मैच हारे नहीं हैं, ये ड्रॉ हुआ है. लेकिन बच्चा चुप नहीं होता और जोर-जोर से रोने लगता है. किसी को उम्मीद नहीं थी कि अफगानिस्तान टीम इंडिया के जीत के ट्रैक को रोकेगा. टीम इंडिया पहले ही फाइनल में पहुंच चुका है. इसलिए टीम इंडिया ने रोहित शर्मा, शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया था और बेंच स्ट्रेंथ को मौका दिया था. 


टिप्पणियां

Asia Cup 2018: ग्राउंड पर दिखा धोनी का गुस्सा, कुलदीप को कहा- बॉलिंग करेगा या चेंज करूं

देखें VIDEO:
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VIRAT KOHLI 🇮🇳 (@captainkohli.fanpage) on


दुबई इंटरनेशनल स्‍टेडियम पर खेले गए इस मैच मे टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए अफगानिस्‍तान ने ओपनर मोहम्‍मद शहजाद के शतक (124 रन, 116 गेंद, 11 चौके व सात छक्‍के) और मोहम्‍मद नबी (64) के अर्धशतक की मदद से निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 252 रन बनाए. जवाब में भारतीय पारी भी 49.5 ओवर में 252 रन पर सिमट गई. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement