Ind vs Ban: भारत की जीत के लिए यूं दुआ करता दिखा बच्चा, AFG के मैच में रोने पर हुआ था वायरल.. देखें खूबसूरत Pics

एशिया कप (Asia Cup 2018) में अफगानिस्तान के साथ भारत का मुकाबला ड्रॉ होने पर रोने वाला बच्चा काफी वायरल होने के बाद फाइनल में दिखा ऐसा...

Ind vs Ban: भारत की जीत के लिए यूं दुआ करता दिखा बच्चा, AFG के मैच में रोने पर हुआ था वायरल.. देखें खूबसूरत Pics

एशिया कप के फाइनल मुकाबले में प्रार्थना करता नन्हा फैन

नई दिल्ली:

एशिया कप (Asia Cup 2018) में अफगानिस्तान के साथ भारत का मुकाबला ड्रॉ होने पर रोने वाला बच्चा काफी वायरल हो गया है. अफगानिस्तान के साथ ड्रॉ होने पर वह बच्चा खूब रोया था, मगर एशिया कप के फाइनल मुकाबले में भारत बनाम बांग्लादेश मैच के दौरान वही बच्चा एक अलग रंग में नजर आया. कभी भारत की जीत के लिए दुआए करता दिखा, कभी टीम का हौसलाअफजाई करने के लिए तालियां बजाते दिखा. जैसे ही भारत ने बांग्लादेश पर तीन विकेट से जीत दर्ज कर एशिया कप का खिताब अपने नाम किया, वह बच्चा खुशी से उछल उठा और अपने मां के गले लग गया. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें बच्चे के कई पोज सामने आए हैं. कभी वह टीम इंडिया की जीत के लिए दुआए करता दिख रहा है तो कभी टीम के प्रदर्शन पर हौसला बढ़ाते दिख रहा है. तस्वीरों में दिख रहा है कि वह अपने मम्मी-पापा और बहन के साथ आया है. जब भारतीय टीम गेंदबाजी कर रही थी, तब भी यह बच्चा गंभीरता से क्रिकेट को देख रहा था. वहीं इसकी बहन मोबाइल में बिजी थी. 

Asia Cup 2018: नहीं जीत पाया भारत तो फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा, वायरल हुआ VIDEO

Newsbeep

ट्विटर पर वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बच्चे का क्रिकेट के प्रति जूनून और दिवानगी सर चढ़कर बोल रहा है. जैसे ही बांग्लादेश को हराकर भारत चैंपियन बनता है, बच्चे का परिवार खिलखिला उठता है.  बता दें कि यह वही बच्चा है जो अफगानिस्तान के खिलाफ धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में टीम इंडिया को जीत नहीं मिल सकी थी, जिसके बाद यह बच्चा तो फूट-फूटकर रोने लगा था. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो गया. 
 

शुक्रवार के फाइनल मुकाबले में क्रिकेट प्रशंसकों की भी नजर इस बच्चे पर खूब रही. ट्विटर पर कई लोग उस बच्चे की तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं और उस बच्चे की प्रशंसा भी कर रहे हैं. 
  सोशल मीडिया पर ये तस्वीरों क्रिकेट प्रेमी एशिया कप के फाइनल मुकाबले के दौरान की बता कर शेयर कर रहे हैं. हालांकि, हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं कि आखिर ये तस्वीरें भारत बनाम बांग्लादेश फाइनल मुकाबले की है या फिर उससे पहले की मैच की. मगर जो भी हो, यह पल यादगार पल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कुलदीप यादव और केदार जाधव की शानदार गेंदबाजी के बाद आखिरी ओवरों में संयमित बल्लेबाजी के दम पर भारत ने बेहद रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद पर बांग्लादेश को तीन विकेट से हराकर सातवीं बार एशिया कप जीत लिया. जीत के लिये 223 रन के लक्ष्य के जवाब में भारत को आखिरी दो ओवर में नौ रन चाहिये थे लेकिन 49वें ओवर में तीन ही रन बने जिसके बाद आखिरी छह गेंद में छह रन की जरूरत थी. महमूदुल्लाह के इस ओवर की पहली गेंद पर कुलदीप यादव ने एक और दूसरी पर केदार जाधव ने एक रन लिया. तीसरी गेंद पर कुलदीप ने दो रन लिये लेकिन अगली गेंद पर रन नहीं बन सका. इसके बाद पांचवीं और छठी गेंद पर एक एक रन लेकर कुलदीप और केदार ने भारत को जबर्दस्त जुझारूपन का प्रदर्शन करने वाली बांग्लादेशी टीम पर जीत दिलाई.