NDTV Khabar

Asia Cup 2018: पाकिस्तान को हराने के बाद केदार जाधव ने शिल्पा शेट्टी के गाने पर किया डांस, ऐसे की मस्ती

टीम इंडिया पाकिस्तान को हराने के बाद एशिया कप के अंतिम पढ़ाव तक पहुंच चुकी है.वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें केदार जाधव शिल्पा शेट्टी के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Asia Cup 2018: पाकिस्तान को हराने के बाद केदार जाधव ने शिल्पा शेट्टी के गाने पर किया डांस, ऐसे की मस्ती

Asia Cup 2018: केदार जाधव ने किया शिल्पा शेट्टी के गाने पर डांस, वायरल हुआ वीडियो.

टीम इंडिया पाकिस्तान को हराने के बाद एशिया कप के अंतिम पढ़ाव तक पहुंच चुकी है. फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन चुकी है. पाकिस्तान को दो बार हराने के बाद टीम इंडिया (Team India) ने जमकर मस्ती की. कल ही अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) का बर्थडे था. ऐसे में जीतने के बाद टीम इंडिया ने जमकर मस्ती की. अंबाती रायुडू ने केक काटा और धोनी ने उनको केक लगाया. बर्थडे सेलीब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसी बीच एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें केदार जाधव (Kedar Jadhav) शिल्पा शेट्टी के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

Asia Cup 2018: भारतीय फैन्स ने शोएब मलिक को कहा- जीजू, पीछे देखकर हिलाने लगे हाथ, देखें VIDEO
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on


वीडियो में देखा जा सकता है कि केदार जाधव डांस कर रहे हैं और साथी खिलाड़ी उनको चीयर करते दिख रहे हैं. पीछे 'तू खिलाड़ी मैं अनाड़ी' फिल्म का गाना 'चुराके दिल मेरा गोरिया चली' गाना चल रहा है. ये गाना शिल्पा शेट्टी के डांस की वजह से काफी लोकप्रिय है. केदार उनके गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो कब का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन पाकिस्तान को हराने के बाद इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. 
टिप्पणियां

Asia Cup 2018: जीत के बाद भारतीय फैन्स ने गाया वंदे मातरम, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे


देखें VIDEO:
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyaarahane) on


सुपर फोर के मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 237 रन बनाये थे.  भारत ने 39.3 ओवर में एक विकेट पर 238 रन बनाकर जीत दर्ज की.  भारत की तरफ से रोहित (नाबाद 111) और मैन आफ द मैच शिखर धवन (114) ने पहले विकेट के लिये 210 रन की रिकार्ड साझेदारी की.  एशिया कप में और पाकिस्तान के खिलाफ पहले विकेट के लिए भारत की यह सर्वोच्च साझेदारी है. वहीं रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पहले विकेट के लिए भी भारत की यह सबसे बड़ी साझेदारी है. इससे पहले गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग ने 2009 में हेमिल्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले विकेट के लिए 201 रन की अविजित साझेदारी की थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement